Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana Fee: अब नहीं मिलेगी मोटी रकम, दो फ्लॉप के बाद आयुष्मान को कम करनी पड़ी अपनी फीस

आयुष्मान खुराना जल्द फिल्म डॉक्टर जी और ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगे। इसी बीच एक्टर को लेकर खबर है कि उन्होंने अपनी फीस में काफी कटौती कर दी है। इसका कारण है उनकी पिछली दो फिल्मों का फ्लॉप होना।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 29 Sep 2022 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 02:06 PM (IST)
Ayushmann Khurrana Fee: अब नहीं मिलेगी मोटी रकम, दो फ्लॉप के बाद आयुष्मान को कम करनी पड़ी अपनी फीस
Ayushmann Khurrana, Photo credit Instagram , Ayushmann Fee

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Fee: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। आयुष्मान ने अपनी बेहतरीन और अलग फिल्मों से क्रिटिक्स और दर्शक दोनों का दिल जीता है। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्में अच्छा परफॉर्म करती रही हैं। हालांकि आयुष्मान की आखिरी दो रिलीज फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। फिल्म अनेक (Anek) और चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) के फ्लॉप होने की वजह से अब एक्टर ने अपनी फीस में कटौती की है।

prime article banner

अब इतनी हुई आयुष्मान की फीस

बॉलीवुड हंगामा एक रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फीस 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये पर आ गई है, जिसकी वजह अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी है। आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने आयुष्मान से उनकी फीस कम करने को कहा और इस मुश्किल वक्त में उनसे सपोर्ट मांगी, वहीं आयुष्मान ने भी इस पर सहमति जता दी। आयुष्मान को अब एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये मिले हैं। इस रिपोर्ट में आगे आयुष्मान के व्यस्त होने का भी जिक्र है और कहा गया है कि एक्टर के पास इस समय कई ऑफर्स हैं और वो जल्दी ही डॉक्टर जी में नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है, 'फिलहाल आयुष्मान के पास डॉक्टर जी के बाद ड्रीमगर्ल 2 है और साल खत्म होने तक वो अगली फिल्म के बारे में तय करेंगे।

अक्षय समेत अन्य स्टार्स ने भी फीस में की कटौती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने भी अपनी फीस 144 करोड़ रुपये से 72 करोड़ रुपये करीब कर दी है। वहीं कहा जा रहा है कि जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर और राजकुमार जैसे सितारों ने भी अपनी फीस करीब करीब आधी कर दी है।


यह भी पढ़ें- Drishyam 2 Teaser: इस बार विजय सलगांवकर पुलिस के सामने करेंगे कन्फेशन, अजय के रिकॉल टीजर ने बढ़ाया सस्पेंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK