Move to Jagran APP

Drishyam 2 Teaser: इस बार विजय सलगांवकर पुलिस के सामने करेंगे कन्फेशन, अजय के रिकॉल टीजर ने बढ़ाया सस्पेंस

Drishyam 2 Teaser अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के धमाकेदार पोस्टर्स के बाद अब फिल्म का रिकॉल टीजर फाइनली फैंस के सामने आ चुका है। अजय और तब्बू की इस मर्डर मिस्ट्री ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ा दिया है और हर किसी को ट्रेलर का इंतजार है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 12:42 PM (IST)
Drishyam 2 Teaser: इस बार विजय सलगांवकर पुलिस के सामने करेंगे कन्फेशन, अजय के रिकॉल टीजर ने बढ़ाया सस्पेंस
drishyam 2 teaser out ajay devgn tabu and ishita dutta suspense thriller recall create excitement. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Drishyam 2 Teaser: अजय देवगन और तब्बू स्टारर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दृश्यम 2 के साथ एक बार फिर से विजय सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अजय देवगन का मर्डर मिस्ट्री केस दोबारा से ओपन होगा। हाल ही में 'दृश्यम 2' का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था और अब फिल्म का टीजर ऑडियंस के सामने आ चुका है। लेकिन दृश्यम 2 के धमाकेदार ट्रेलर को लाने से पहले रिकॉल टीजर के साथ मेकर्स ऑडियंस की एक्साइटमेंट को डबल कर रहे हैं।

loksabha election banner

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का रिकॉल टीजर हुआ आउट

'दृश्यम 2' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का रिकॉल टीजर यूट्यूब पर शेयर किया है। 1 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो में अजय देवगन की 'दृश्यम' के कई पुराने छोटे-छोटे क्लिप ऑडियंस के सामने टीजर के तौर पर पेश किए गए हैं, जिसे देखने के बाद एक बार मर्डर मिस्ट्री सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की सारी पुरानी यादें ताजा कर दी है। लेकिन 55 सेकंड से लेकर 1 मिनट 3 सेकंड के बीच टीजर में विजय सलगांवकर कैमरे के सामने बैठे हुए अपना कन्फेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। मेकर्स अपने 'दृश्यम' के इस रिकॉल टीजर के साथ फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने टीजर के साथ फैंस से पूछा ये सवाल

इस दिलचस्प टीजर को अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है आर कैप्शन में लिखा है, 'विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? की याद दिलाएं। अजय देवगन के इस रिकॉल टीजर वीडियो पर फैंस भी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'याद दिला दो साहेब'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'विजय सालगांवकर इज बैक'। रिकॉल टीजर को देखने के बाद ही फैंस की उत्सुकता रोके नहीं रुक रही है।

'दृश्यम 2' के हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर

सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म के हाल ही में दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। जहां पहले पोस्टर में अजय देवगन अपने परिवार के साथ 'महासत्संग' के द्वार के बाहर खड़े हुए हैं और उनका चेहरा स्वामी जी के दरवाजे की तरफ है, तो वहीं दूसरे पोस्टर में वह अपने परिवार संग खाने की टेबल पर बैठकर खुशी-खुशी लंच कर रहे हैं। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अजय और तब्बू के अलावा इस फिल्म में श्रिया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव के साथ-साथ रजत कपूर और अक्षय खन्ना अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 First Poster Out: फिर खुलेगा विजय सलगांवकर का केस, जानिए कब होगा अजय देवगन की फिल्म का टीजर रिलीज

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: अजय देवगन ने शेयर किए पुराने बिल और बस का टिकट, फैंस ने पूछ डाले ऐसे सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.