Move to Jagran APP

चुनावी पर्व के माहौल में Ayushmann Khurrana की भागीदारी, देश की जनता से कर डाली ये बड़ी अपील

Ayushmann Khurrana हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं समाजिक मुद्दों पर शानदार फिल्में करने की वजह से उनका नाम काफी जाना जाता है। इस बीच चुनाव आयोग की तरफ से आयुष्मान को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसको लेकर अब अभिनेता ने लोगों से खास अपील कर डाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 02 Apr 2024 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 05:08 PM (IST)
आयुष्मान खुराना का लेटेस्ट वीडियो आया सामने (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जिन सामाजिक मुद्दों पर असल जिंदगी में कोई भी बात नहीं करना चाहता है या फिर ऐसा करने से कतराता है। उन विषयों पर अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्में कर के समाज को एक संदेश पहुंचाने का काम करते हैं। अपने दमदार अभिनय के लिए एक्टर का नाम काफी जाना चाहता है। 

loksabha election banner

ऐसे में अब आयुष्मान खुराना को देश के भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से अभिनेता को बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है। इस मामले को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है और जिसमें वह भारत की जनता से खास अपील करते दिख रहे हैं। 

आयुष्मान खुराना को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर रखते हुए वोटिंग के प्रचार हेतु चुनाव आयोग हर साल किसी न किसी फिल्म वोटिंग अपील की जिम्मेदारी सौंपता है। इस बार आयुष्मान खुराना को ये बड़ा अवसर मिला है। उन्होंने मंगलवार को अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में आयुष्मान खुराना देश के जनता से आम चुनावों में वोटिंग करने को लेकर खास अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि देशभर के तमाम राज्यों में अलग-अलग चरण और दिन-तारीख के हिसाब से चुनाव होने हैं, ऐसे में एक दिन का समय निकालकर वोट जरूर डालें। 

आयुष्मान खुराना ने ये भी कहा है कि लोकसभा चुनाव एक पर्व है, जिसे हम सब को अपना कीमती वोट डालकर सेलिब्रेट करना चाहिए। मालूम हो कि इससे पहले इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया की तरफ से एक्टर राजकुमार राव को भी नेशनल यूथ आइकॉन बनाया जा चुका है। 

इस फिल्म में दिखाई देंगे आयुष्मान खुराना 

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से फैंस के भरपूर मनोरंजन करने वाले कलाकार आयुष्मान खुराना कुछ महीनों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी अभी कोई लेटेस्ट अपडेट भी सामने नहीं आया है। हांलाकि चर्चा ये भी जारी है कि साल 2018 में आई सुपरहिट फिल्म बधाई हो के सीक्वल में अभिनेता नजर आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- माथे पर तिलक लगाए Ayushmann Khurrana ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन, नंदी जी के कान में कही अपनी मनोकामना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.