Move to Jagran APP

पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल के जीरो पर आउट होने से भड़के फैंस, अथिया शेट्टी को जमकर किया ट्रोल

Ind vs Pak Asia Cup 2022 रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 मैच में केएल राहुल शून्य पर आउट हो गए। फैंस इससे इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने अथिया शेट्टी को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2022 07:51 AM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2022 07:51 AM (IST)
Athiya Shetty KL Rahul brutally Trolled (Image: Insta)

नई दिल्ली, जेएनएन।Ind vs Pak Asia Cup 2022: एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान ने सारे विकेट गवाकर 20 ओवर में 147 रन बनाए। जिसका जवाब देने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी कुछ अच्छी नहीं रही। ओपनिंग बैट्समैन केएल राहुल बिना खाता खोले शून्य पर ही वापस लौट गए। दर्शकों को इससे काफी गुस्सा आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली शुरू कर दी। लोगों के गुस्से का शिकार केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी हुईं।

loksabha election banner

केएल राहुल के जीरो पर आउट होने से आहत फैंस ने सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को निशाना बनाना शुरू कर दिया। लोग इस कदर नाराज थे कि इस कपल की शादी को लेकर भी उल्टा सीधा बोलने लगे। हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने इस पर मजेदार मीम्स शेयर किए। किसी ने लिखा कि अन्ना को राहुल की यह परफॉर्मेंस देखकर अथिया की शादी इसके साथ कैंसिल कर देनी चाहिए। तो किसी ने मजेदार मीम में लिखा कि अथिया केएल राहुल को दिखा रही कि देखो विराट कोहली कैसे खेल रहा है। एक यूजर ने तो अथिया के फिल्मी करियर की तुलना ही केएल राहुल की बैटिंग से कर दी।

अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का रिश्ता तब सामने आया जब एक विदेशी दौरे पर पार्टनर के तौर पर राहुल ने अथिया का नाम दिया। इसके बाद ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेता है। 2 अगस्त को, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टोपी पहने एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। तस्वीर पर केएल राहुल के रिएक्शन ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया। कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा- 'Cutest hat chor' और इसके साथ रेड हार्ट इमोजी भी बनाया

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

 इसके बाद अथिया के पापा सुनील शेट्टी ने भी तस्वीर पर 10 रेड हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए। बता दें कि हाल ही में खबर आई कि ये जोड़ा इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाला है। इन्होंने मुंबई के एक पैश इलाके में अपने लिए आशियाना भी तलाश लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.