Move to Jagran APP

Article 370 Twitter Review: 'उरी' के बाद क्या आर्टिकल 370 भी बनेगी लंबी रेस का घोड़ा? जानिये दर्शकों की राय

Article 370 Twitter Review यामी गौतम और प्रियामणि स्टारर फिल्म आर्टिकल-370 रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गयी थी। इस फिल्म के ट्रेलर के साथ ही आदित्य धर के निर्देशन में बनी मूवी को खूब वाहवाही मिल रही थी। अब 23 फरवरी 2024 को यामी गौतम की पॉलिटिकल थ्रिलर दर्शकों के हवाले हो चुकी है जिस पर उन्होंने अपना फैसला भी सुना दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 23 Feb 2024 12:30 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 12:30 PM (IST)
article 370 पर ट्विटर पर दर्शकों ने सुनाया अपना फैसला / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Article 370 Twitter Review: यामी गौतम एक लंबे समय से फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर चर्चा में हैं। इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में दो फीमेल लीड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और प्रियामणि ने बेहद पावरफुल किरदार निभाए हैं।

loksabha election banner

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद निर्देशक आदित्य धर एक बार फिर से कश्मीर की कहानी को पर्दे पर उतार रहे हैं।कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने और उसके पीछे की वजहों पर पूरी डिटेल्स में आदित्य धर ने अपनी इस फिल्म में दर्शाया है।

कुछ दिनों पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की थी। अब 23 फरवरी को आर्टिकल 370 दर्शकों के हवाले हो चुकी है। लोगों का यामी गौतम और प्रियामणि की इस फिल्म पर क्या है कहना, चलिए जानते हैं।

ट्विटर पर लोगों ने यामी गौतम की आर्टिकल 370 पर दिए ऐसे रिएक्शन

इस फिल्म में यामी गौतम ने NIA एजेंट का किरदार अदा किया है और फिल्म में उनका भरपूर एक्शन है। इसके अलावा साउथ की मशहूर अदाकारा प्रियामणि ने फिल्म में PM0 में सेक्रेटरी की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें: Article 370 Movie Review: कश्मीर के 'दुश्मनों' को बेनकाब करते हुए विषय की गहराई में उतरती है 'आर्टिकल 370'

आर्टिकल 370 देखकर निकले दर्शक इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। यामी गौतम और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

इस फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हर एक्टर को इस फिल्म में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है। लोगों को आर्टिकल 370 बेहद पसंद आने वाली है, किसी भी फिल्म को दिखाने और उसके क्राफ्ट को समझने का ये बेस्ट तरीका है"।

यहां पर पढ़ें ट्विटर रिव्यू


एकदम सही तरीके से दिखाई गई है पॉलिटिकल थ्रिलर

दूसरे यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है, जब किसी पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म को बिल्कुल सही तरीके से दिखाया जाता है और आर्टिकल 370 एक ऐसी ही फिल्म है। यामी गौतम ने अपने किरदार में पूरी जान भर दी है, इसमें कोई शक नहीं है। प्रियामणि गारू को मेरा नमस्कार, ये फिल्म बेहद जरूरी है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मैं हर देशवासी से ये गुजारिश करना चाहूंगा कि वह इस फिल्म को जरूर देखें, क्योंकि ये हमारे भारत के इतिहास के बहुत ही महत्वपूर्ण मोमेंट को दर्शाती है। NIA के रोल में यामी बहुत ही शानदार हैं"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "ये फिल्म आपको पूरी तरह से जोड़े रखेगी। आर्टिकल 370 की हर डिटेल को इस मूवी में बेहद ही खूबसूरती के साथ कैप्चर किया गया है। यामी गौतम की परफॉर्मेंस बहुत शानदार है"।

आपको बता दें कि यामी गौतम-प्रियामणि स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की फिल्म 'क्रैक' से टक्कर ली है। फ्राइडे को 'सिनेमा लवर्स डे' के खास मौके पर आप मूवी को थिएटर में सिर्फ 99 रुपए में एन्जॉय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Article 370 ने जीता केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का दिल, सोशल मीडिया पर किया Yami Gautam की मूवी का रिव्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.