Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन के बाद अर्जुन कपूर ने खरीदी Land Rover Defender, करोड़ों में है कीमत

अर्जुन ने Land Rover Defender खरीदी है। जिसे कोई भी देखेगा तो देखता ही रह जाएगा। ये गाड़ी ऐसी है कि जब ये सड़क पर निकलेगी तो लोगों की नजरें बस इसी पर टिकी रहेंगी। हाल ही में अर्जुन कपूर इस गाड़ी के साथ स्पॉट हुए हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 04:30 PM (IST)
कार्तिक आर्यन के बाद अर्जुन कपूर ने खरीदी Land Rover Defender, करोड़ों में है कीमत
अर्जुन कपूर ने खरीदी नई गाड़ी, फोटो साभार : Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वैसे तो अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों अर्जुन एक अन्य वजह से लाइम लाइट बटोर रहे हैं। ये वजह है अर्जुन की नई गाड़ी। दरअसल अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने लिए एक गाड़ी खरीदी है। जिसके साथ अर्जुन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

अर्जुन ने Land Rover Defender खरीदी है। जिसे कोई भी देखेगा तो देखता ही रह जाएगा। ये गाड़ी ऐसी है कि जब ये सड़क पर निकलेगी तो लोगों की नजरें बस इसी पर टिकी रहेंगी। हाल ही में अर्जुन कपूर इस गाड़ी के साथ स्पॉट हुए हैं। तभी से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग इस गाड़ी की कीमत को जानकर हैरान रह गए हैं। उनके फैंस उनकी इस गाड़ी के लिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arjun Kapoor Universe (@arjunk_universe)

अर्जुन कपूर की Land Rover Defender की कीमत एक करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। वायरल हो रहीं तस्वीरों में अर्जुन कपूर अपनी नई गाड़ी के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन इस दौरान व्हाइट रंग की टी-शर्ट और जींस पहने हुए हैं। इसके साथ ही अर्जुन ने मास्क भी लगाया हुआ है। बता दें कि इससे पहले अर्जुन ने अपने जन्मदिन पर Maderati Levante गाड़ खुद को गिफ्ट की थी।

बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आए थे। इस फिल्म में अर्जुन के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि फिल्म को दर्शकों की ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थीं। वहीं अब अर्जुन जल्द ही रकुल प्रीत सिंह के साथ डांस वीडियो सॉन्ग 'दिल है दीवाना' में नजर आने वाले हैं। इसकी अर्जुन और रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर कर दी है। ये गाना 17 अप्रैल को रिलीज होने वाला है।

मंदिरा बेदी की बेटी को यूजर ने बोला 'स्लमडॉग सेंटर से गोद ली बच्ची', अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.