Move to Jagran APP

Archana Puran Singh ने चार साल तक छुपाकर रखा था शादी का राज, वजह जानकर होंगे हैरान

अर्चना पूरन सिंह फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने 1992 में एक्टर परमीत सेठी से गुपचुप शादी रचाई थी जिसकी खबर पूरे चार साल तक किसी को नहीं हुई।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 26 Sep 2022 12:26 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 12:26 AM (IST)
Archana Puran Singh ने चार साल तक छुपाकर रखा था शादी का राज, वजह जानकर होंगे हैरान
Archana Puran Singh, Parmeet Sethi, credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday Archana Puran Singh: बॉलीवुड की मिस ब्रिगेंजा यानी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) 26 सितंबर को अपना 60वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में अर्चना पूरण सिंह ने मिस ब्रिगेंजा का रोल प्ले किया था। उनका किरदार इतना फनी था कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से याद करते हैं। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ का वो किस्सा बता रहे हैं जिसका खुलासा उन्होंने सालों पर खुद टीवी पर पूरी दुनिया के सामने किया है जिसे उनकर सबके होश उड़ गए थे।

loksabha election banner

चार साल तक अर्चना पूरन सिंह ने छुपाई थी शादी

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

अर्चना पूरन सिंह ने एक्टर परमीत सेठी से 1992 में शादी की थी। इस कपल ने दुनिया से अपनी शादी को पूरे 4 साल तक छुपकर रखा था। एक इंटरव्यू में शादी को छुपाकर रखने के बारे में अर्चना ने कहा था कि- पुराने दिनों में फिल्म इंडस्ट्री की सोच थी कि अगर एक महिला शादीशुदा है, तो उसका काम कम हो जाएगा। इंडस्ट्री में कहते थे कि शादी-शुदा एक्ट्रेस को ज्यादा काम नहीं मिलता है। ऐसे में परमीत और मैंने सोचा कि यह शादी हमने अपने लिए की है। परमीत नहीं चाहते थे कि शादी मेरे करियर को अफेक्ट करे। इसलिए हम दोनों ने मिलकर इसे छिपाने का फैसला किया था।

रातों रात बना था शादी का प्लान

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

परमीत ने द कपिल शर्मा शो में बताया था कि- 'हमने रात को 11 बजे एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और हम सीधे पंडित जी को ढूढंने निकल पड़े थे। करीब 12 बजे हमें पंडित जी मिले जिन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भाग कर शादी कर रहे हैं, तब पंडित जी ने कहा कि ऐसे नहीं होती शादी, मुहूर्त निकलेगा फिर होगी। हमने उसी रात उन्हें पैसे दिए और अगली सुबह 11 बजे हमारी शादी हो गई।

अर्चना और परमीत की लव स्टोरी

View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अर्चना और परमीत की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। कहा जाता है कि परमीत और अर्चना कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में थे। बता दें अर्चना ने परमीत सेठी संग दूसरी शादी की थी। उनकी पहली शादी अच्छी नहीं रही जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने अपने नाम किया 'खतरों के खिलाड़ी 12' का खिताब, फैजल शेख बने रनर अप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.