Move to Jagran APP

Arbaaz Khan Show: सलमान खान की तरह सफल नहीं अरबाज और सोहेल, क्या इस बात से निराश होते हैं पिता सलीम खान?

Arbaaz Khan Show सलीम खान और उनके परिवार से जुड़ी निजी जिंदगी के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे अरबाज के शो पर हेलन से दूसरी शादी करने की वजह बताई थी और अब उन्होंने अरबाज और सोहेल के करियर पर प्रतिक्रिया दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Feb 2023 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 06:01 PM (IST)
Arbaaz Khan Show: सलमान खान की तरह सफल नहीं अरबाज और सोहेल, क्या इस बात से निराश होते हैं पिता सलीम खान?
Arbaaz Khan Show Actor Asks Father Salim Khan if It Bothered Him That He and Sohail Are Not Successful/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Arbaaz Khan Show: सलमान खान की जिंदगी से जुड़े कई राज लोग जानते हैं, लेकिन उनके पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज राइटर सलीम खान खुद को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखते हैं। हालांकि, अब उनके बेटे अरबाज खान ने ही अपने शो में पिता की जुबानी उनकी जिंदगी से जुड़े हुए कई अनकहे राज पर से पर्दा उठाया है।

loksabha election banner

अरबाज खान होस्टिंग की दुनिया में बहुत नाम कमा रहे हैं और हाल ही में वह 'द इन्विंसिब्लेस' नाम का एक नया होस्टिंग शो लेकर आए हैं, जिसमें उनके पिता सलीम खान उनके पहले गेस्ट बनें। इस एपिसोड में सलीम खान ने अपनी जिंदगी और बेटों से जुड़ी वो दिलचस्प बातें बताई, जिसके बारे में शायद ही आपको पता होगा।

पिता के सामने छलका अरबाज का दर्द-बोले हम सलमान की तरह नहीं है सफल

इस चैट शो के दौरान अरबाज खान अपने पिता की दो शादियों से लेकर उनके संघर्ष तक पर बातचीत करते हुए नजर आए। लेकिन बातों ही बातों में पिता से उन्होंने ऐसा सवाल किया, जिसकी उम्मीद आपने भी नहीं की होगी।

अरबाज ने पिता से पूछा, 'सलमान खान दुनिया की नजरों में सबसे बड़ा स्टार है और उसने जिंदगी में बहुत कुछ पाया है। उसकी तुलना में आपके बाकी बच्चे, जिसमें मैं भी शामिल हूं, उतने ज्यादा सफल नहीं हैं। क्या, आपको कभी भी और कहीं ना कहीं इस बात की निराशा होती है कि मेरे बाकी बच्चे सलमान के जितना सफल नहीं हैं?

अरबाज खान के सवाल पर पिता सलीम ने दिया ये जवाब

अरबाज खान के इस सवाल को सुनकर सलीम खान ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, 'जब मैं उनकी मेहनत देखता हूं, तो मुझे लगता है कि वह भी पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह भी अपने काम में पूरी मेहनत करते हैं। इसलिए मुझे कुछ महसूस होता है और होता कुछ और ही है। मैं खुद भी बहुत ही आशावादी हूं।

महत्वपूर्ण बात ये है कि वह अपना समय व्यर्थ नहीं कर रहे हैं'। इस बातचीत के दौरान अरबाज ने अपने पिता से असफलता को हैंडल करने के बारे में भी पूछा। जिसका जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा, 'असफलता को हैंडल करना आसान है, बस ये सोचना है इससे बाहर कैसे आना है'।

सलीम खान ने कहा-सफलता सिर पर चढ़ती है

सलीम खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'सफलता लोगों के सिर पर चढ़ती है। एक लोकप्रिय हॉलीवुड निर्देशक ने कहा है, 'असफलता से ज्यादा, सफलता लोगों को खत्म कर देती है।

इस एंटीडोट की सिर्फ आलोचना होती है। अपने आप को पहचानो और इस बात को समझो- कहां ना कहना है'। आपको बता दें कि इसी शो पर सलीम खान ने हेलन से दूसरी शादी करने की वजह का भी खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Show: शादीशुदा होते हुए भी सलीम खान ने हेलन को क्यों बनाया हमसफर, सालों बाद खोला ये राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.