Move to Jagran APP

Anushka Sharma: सीलन लगी दीवारों के बीच हाथ में जूता लिए नजर आईं अनुष्का शर्मा, आखिर क्या है माजरा?

Anushka Sharmas new picture gone viral अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह एक्टिव रहती हैं। अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे सीलन लगी दीवारों के बीत बैठी हुई दिख रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 02:03 PM (IST)
Anushka Sharma: सीलन लगी दीवारों के बीच हाथ में जूता लिए नजर आईं अनुष्का शर्मा, आखिर क्या है माजरा?
Anushka Sharma shares new picture, Instagram post

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में शाह रुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं। अनुष्का काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा अनुष्का पति विराट कोहली संग अपने वेकेशन को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। अब अनुष्का की एक डरा देने वाली फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें वे एक ऐसे कमरे में बैठी हुईं दिख रही हैं, जिसकी दीवारें सीलन से भरी हैं।

loksabha election banner

दरअसल, अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर अक्सर अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने फिल्म से एक और झलक साझा की है, जिसमें सीलन लगी दीवारों के बीच बैठी हुई दिख रही हैं और फोन पर बात कर रही हैं। इस तस्वीर में वे झूलन गोस्वामी के लुक में हैं और अपने स्पोर्ट्स शूज के साथ कुछ कर रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, "उसके जूतों को पहनकर एक बार फिर से इतिहास रचने की कोशिश कर रही हूं।" यहां देखें अनुष्का की वायरल तस्वीर,

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें- Chakda Xpress के लिए अनुष्का शर्मा ने ली झूलन गोस्वामी से ट्रेनिंग, फिल्म के फर्स्ट लुक में दिखी दोनों की बॉन्डिंग

झूलन गोस्वामी की है बायोपिक

बता दें कि फिल्म चकदा एक्सप्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धुरंधर खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा काफी मेहनत कर रही हैं और झूलन की पर्सनैलिटी की हर डिटेल को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। ताकि, फिल्म में वे अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma: 16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं अनुष्का शर्मा, तस्वीर देख आपको लग सकता है झटका

इस स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक्ट्रेस ने जबरदस्त वर्कआउट किया है, जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें। फिल्म का हाल ही में फर्स्ट लुक जारी किया गया था। वीडियो में वे झूलन के साथ बात करती हुई नजर आई थीं।  अनुष्का शर्मा की इस फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स ने अभी चकदा एक्सप्रेस के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.