Move to Jagran APP

Anurag Kashyap ने बेटी Aaliyah संग अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा, बोले- 'माफी मांगने में देर हो चुकी है'

Anurag Kashyap अनुराग कश्यप की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं। वह अपनी लाइफ में दो बार शादी कर चुके है और दोनों से तलाक भी हो गया है । पहली शादी उनकी आरती से हुई थी जिससे उनकी बेटी आलिया है। अब डायरेक्टर ने बेटी और अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 05 Sep 2023 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2023 08:32 PM (IST)
Anurag Kashyap daughter Aaliyah Photo Credit Instgram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Anurag Kashyap Daughter: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं। बीते महीने उनकी बेटी आलिया कश्यप ने अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड से मुंबई में पूरे रीति-रिवाजों से सगाई की। सोशल मीडिया पर फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी।

loksabha election banner

बेटी और अपने रिश्ते पर बोले अनुराग कश्यप

वहीं अब डायरेक्टर ने बेटी और अपने रिश्ते को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी बेटी को बिल्कुल वक्त नहीं दिया जिसका उन्हें पछतावा है। फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए अनुराग ने बताया, वो अपना करियर बनाने में इतने बिजी थे कि उन्हें एहसास ही नहीं हुआ कि उन्होंने खुद को सभी से दूर कर लिया है। अनुराग ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी बेटी आलिया की फोटो देखी तो उन्हें एहसास हुआ था कि उसकी जिंदगी के कुछ अहम साल चूक गए हैं।

'माफी मांगने में बहुत देर हो चुकी है'

अनुराग ने आगे कहा,  ''मुझे लंबे समय के बाद इस बात का एहसास हुआ है कि फिल्में करने के दौरान मैंने बहुत सी चीजें पीछे छोड़ दीं। एक वक्त आया जब मुझे एहसास हुआ कि मेरी बेटी अचानक बड़ी हो गई है।' अनुराग ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें अब माफी मांगनी चाहिए या नहीं क्योंकि उनके मुताबिक माफी मांगने में बहुत देर हो चुकी है।

दो शादी कर चुके हैं अनुराग

अनुराग कश्यप की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं। वह अपनी लाइफ में दो बार शादी कर चुके है और दोनों से तलाक भी हो गया है। अनुराग ने पहली शादी फिल्म एडिटर आरती बजाज से की थी। अनुराग और आरती की ये शादी ज्यादा दिनों तक चल न सकी और साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। आलिया अनुराग और आरती की बेटी है। आरती के बाद उन्होंने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन को डेट किया और शादी रचाई। करीब चार साल बाद इनका भी तलाक हुआ। दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया।

जानें कब होगी अनुराग की बेटी की शादी

बीते दिनों आलिया और शेन ने अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया था और बताया कि वह दो शादियां करेंगे। यह कपल साल 2025 में शादी करेगा, क्योंकि इन दिनों यह कपल शादी से पहले सगाई को एन्जॉय करना चाहते हैं। आलिया और शेन ने यह भी साझा किया कि वे भारत में एक पारंपरिक हिंदू विवाह समारोह और फिर अमेरिका में एक क्रिश्चियन सेरेमनी में शादी करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.