Move to Jagran APP

Salman Khan को सीने पर बाल बढ़ाने की सलाह अनुराग कश्यप को पड़ी भारी, इस फिल्म से किया गया था बाहर

Anurag Kashyap On Salman Khan अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म तेरे नाम की शूटिंग के दौरान उन्होंने सलमान खान को सीने पर बाल बढ़ाने की सलाह दी थी। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 05 Feb 2023 09:32 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 09:32 PM (IST)
Salman Khan को सीने पर बाल बढ़ाने की सलाह अनुराग कश्यप को पड़ी भारी, इस फिल्म से किया गया था बाहर
Anurag Kashyap On Salman Khan: अनुराग कश्यप फिल्म निर्देशक है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap On Salman Khan: फिल्म अभिनेता सलमान खान को फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म 'तेरे नाम' की शूटिंग के दौरान अपने सीने पर बाल बढ़ाने की सलाह दी थी जो कि सलमान खान को बिल्कुल नागवार गुजरी। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म से अनुराग कश्यप को निकालकर उनकी जगह बतौर निर्देशक सतीश कौशिक को ले लिया था।

loksabha election banner

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में दिया है 

इस बात की जानकारी खुद अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि एक समय ऐसा भी था, जब लॉकडाउन में वह नोरा फतेही के डांस को देखकर काफी दीवाने हो गए थे। अनुराग कश्यप ने इस अवसर पर शाह रुख खान के बारे में भी बात की है। उन्होंने संदिश को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने इस वाकये के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna का राम रहीम से 'लव चार्जर' वाला कनेक्शन अक्षय कुमार को पड़ा भारी, SIT के सामने होना पड़ा था पेश

'मैंने सलमान खान से सीने पर बाल उगाने के लिए कहा था'

अनुराग कश्यप कहते हैं, 'मैंने सलमान खान से सीने पर बाल उगाने के लिए कहा था। इसके बाद वे नाराज हो गए और उन्होंने मुझे फिल्म तेरे नाम से निकाल दिया और मेरी जगह सतीश कौशिक को ले लिया गया।' अनुराग कश्यप आगे कहते हैं कि पूरे लॉकडाउन उन्होंने ऋतिक रोशन के डांस वीडियो देखे हैं। वहीं, उन्हें नोरा फतेही की डांसिंग दिल से प्यार हो गया था। वह कहते हैं, 'मैंने बहुत रील देखें। एक बार तो मैं नोरा फतेही के डांस रील का दीवाना हो गया था। आज कल मैं फूड रील देख रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरा नोरा फतेही का फेस खत्म हो गया।'

यह भी पढ़ें: Chahatt Khanna के आरोपों पर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा लेटर, एक्ट्रेस को बताया लालची और झूठ बोलने में एक्सपर्ट

शाह रुख खान ने ट्विटर पर नहीं रहने की दी सलाह

शाह रुख खान के बारे में बताते हुए अनुराग कश्यप कहते हैं, 'उन्होंने मुझे सलाह दिया कि मुझे ट्विटर पर नहीं रहना चाहिए। वहीं, वे जब भी मुझे कॉल करते है, मैं उनसे खड़े होकर बात करता हूं। अनुराग कश्यप फिल्म निर्देशक है। उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद भी की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.