Move to Jagran APP

David Dhawan के साथ अपनी 40 साल की दोस्ती पर Anupam Kher ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट, मजेदार वीडियो किया शेयर

Anupam Kher On David Dhawan बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने जिगरी दोस्त डेविड धवन के साथ एक वीडियो शेयर किया है और अपनी 40 साल की दोस्ती को लेकर एक दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 23 May 2023 02:51 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 02:51 PM (IST)
David Dhawan के साथ अपनी 40 साल की दोस्ती पर Anupam Kher ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट, मजेदार वीडियो किया शेयर
Anupam Kher shared a video with friend David Dhawan- Photo/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Kher On 40 year Friendship with David Dhawan: फिल्म इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दिग्गज निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) के साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों 40 साल से गहरे दोस्त हैं। हाल ही में, 'ऊंचाई' एक्टर ने अपनी दोस्ती के नाम सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

loksabha election banner

अनुपम खेर एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, जो अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, अनुपम खेर ने डेविड धवन के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

जिगरी दोस्त के साथ अनुपम खेर ने की मस्ती

वीडियो की शुरुआत में अनुपम खेर अपने दोस्त से हाल-चाल पूछते हैं और फिर उन्हें 'नंबर वन' कहते हैं। डेविड ने अनुपम खेर को कहा कि जब वह आ जाते हैं तो उन्हें जोश आ जाता है। अनुपम उनकी बॉडी की तारीफ ही कर रहे होते हैं कि तभी डेविड का फोन बजने लगता है और इस बात से अनुपम नाराज हो जाते हैं और उन्हें डांट भी लगाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम ये भी कहते हैं कि उन्होंने दुनिया को एंटरटेनमेंट दिया है। उन्होंने डेविड से पूछा कि वह कितनी फिल्में बना चुके हैं, इस पर निर्देशक ने कहा कि उन्होंने 45 फिल्मों में काम किया। इसके बाद अनुपम खेर उनसे शिकायत करते हैं कि उन्होंने 'आंखें' में उन्हें नहीं लिया था, तब डायरेक्टर उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्होंने अनुपम को लिया था, लेकिन डेट इश्यू की वजह से बात नहीं बन पाई थी। डेविड ने ये भी कहा कि वह जल्द ही नई फिल्म बना रहे हैं।

डेविड संग 40 साल पुरानी दोस्ती पर बोले अनुपम

डेविड के साथ ये वीडियो शेयर कर अनुपम ने अपनी 40 साल की दोस्ती को लेकर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। कैप्शन में 'विजय 69' के एक्टर ने कहा,

"डेविड और मेरी दोस्ती 40 साल से है। हम तब से दोस्त हैं, जब मैं पैदल चलता था और वह खटारा लैंब्रेटा स्कूटर से। डेविड की पत्नी लाली उस वक्त मेरे लिए उतनी ही टेस्टी अंडा भार्जी बनाती थीं, जैसे आज। वरुण को मैंने हाफ पैंट और बिना इसके भी देखा है। रोहित के हाथ में हमेशा किताब होती थी। सुबह सुबह बिना बताए डेविड के घर जाने की परंपरा आज भी बरकरार है।"

"अब परिवार के सदस्य बढ़ गए हैं और मेरे प्रति उन सभी का प्यार भी बढ़ गया है। आज हम सब पर भगवान की कृपा है। सबको मेहनत से अपने हिस्से की कामबायी मिली है। डेविड को थोड़ी ज्यादा मिली है। हर बार उसके घर जाकर, उससे मिलकर दिन बन जाता है। इतने सालों के प्यार के लिए धवन फैमिली का शुक्रिया। हनुमान जी आपको हमेशा खुश रखे।"

अनुपम खेर को कैसे लगी चोट?

हाल ही में, अनुपम खेर के हाथ में चोट लग गई थी। एक्टर अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी 'विजय 69' (Vijay 69) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। उन्होंने हाथ में लगे स्लिंग की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी शेयर की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.