Move to Jagran APP

अचानक एयरपोर्ट पर विराट-अनुष्का से टकरा गए अनुपम खेर, बोले-जय हो

Anushka Sharma Virat Kohli अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बुधवार शाम अपनी बेटी के साथ उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में जा पहुंचे हैं। कहा जा रहा है ये कपल रामगढ़ में 3 दिन तक रहेगा। इस शहर से एक्ट्रेस का काफी पुराना नाता है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 16 Nov 2022 09:48 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 09:48 PM (IST)
अचानक एयरपोर्ट पर विराट-अनुष्का से टकरा गए अनुपम खेर, बोले-जय हो
Anupam Kher, Anushka Virat, Anushka Sharma, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma Virat Kohli: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों ने सफेद रंग की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। खबरों की माने तो अनुष्का बेटी वामिका और पति के साथ नैनीताल के भवाली पहुंचे। इसी बीच एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का की मुलाकात अनुपम खेर से हुई। इसकी एक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

loksabha election banner

अनुपम खेर ने साझा की तस्वीर

इस तस्वीर में तीनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। अनुपम ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखते हुए इस स्टार कपल की तारीफ भी की है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा- एयरपोर्ट लाउंज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई। उनका मिलना काफी असरदार था, उनके लिए जय हो। जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर हेलीकॉप्टर से भवाली के सैनिक स्कूल में हेलीपैड पर उतरे थे। कहा जा रहा है ये कपल रामगढ़ में 3 दिन तक रहेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

नैनीताल पहुंचे अनुष्का-विराट

बता दें कि अनुष्का और विराट का उत्तराखंड से पुराना नाता है। अनुष्का शर्मा का देहरादून के नेशविला रोड पर पुश्तैनी घर है। इतना ही नहीं विराट और अनुष्का की नीम करौली बाबा में खासी आस्था भी है। विराट और अनुष्का शादी के बाद कई बार बाबा अनंत के आश्रम पहुंचे हैं। 

अनुष्का की आने वाली फिल्में

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीब 4 साल बाद फिल्म चकदा एक्सप्रेस से वापसी कर रही हैं। हालांकि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इससे पहले वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी।

यह भी पढे़ं- ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' के लिए रजनीकांत ने दिया था खास तोहफा, एक्टर ने अब किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.