Move to Jagran APP

RRKPK: धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिपलॉक के समय कैसा था सेट का माहौल? इस एक्ट्रेस ने बताया आंखों देखा हाल

RRKPK करण जौहर की निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन कर रही है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की लव स्टोरी दिखाई गई है। इसी के साथ मूवी में उनके बीच किसिंग सीन भी है। इस किसिंग सीन को लेकर सेट पर क्या माहौल था इसका खुलासा फिल्म की एक्ट्रेस अंजली आनंद ने किया था।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 07 Aug 2023 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2023 06:02 PM (IST)
Still Of Dharmendra and Shabana Aazmi from RRKPK (Left) and File Photo of Anjali Anand (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसकी वजह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की केमेस्ट्री नहीं है। न ही उनकी प्रेम कहानी ने लोगों को बात करने का इतना मौका दिया, जितना धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Aazmi) ने दिया। उनके बीच के किसिंग सीन के हर तरफ चर्चे हैं। इस पर कंट्रोवर्सी तक हुई। अब अंजली आनंद ने बताया है कि शूटिंग के दौरान इस सीन को देख रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और उनका कैसा रिएक्शन था।

अंजली आनंद को नहीं हुआ था यकीन

यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजली ने बताया कि सेट पर किसिंग सीन को देखने के बाद कैसा माहौल बन गया था। उन्होंने कहा कि किसिंग सीन को देखकर रणवीर और मैं सोच रहे थे कि क्या ये सच में हो रहा है। उन्होंने कहा, ''हम इतने एक्साइटेड हो गए थे और वहां कोई हउआ (शोर) नहीं था।'' उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि सिनेमा के लेजेंड्स उनके सामने परफॉर्म कर रहे हैं।

रणवीर सिंह भी पड़ गए थे सोच में

अंजली ने बताया

''हम देख सकते थे कि शबाना जी चल रही हैं और वो हवा चालू हो जाती है। वह गाना गा रही हैं।'' सीन के बारे में बताते ही अंजली के रोंगटे खड़े हो गए थे। उन्होंने आगे कहा, ''मैं और रणवीर सिंह सोच रहे थे ये क्या हो रहा है? हे भगवान, हम लेजेंड्स के सामने हैं और वे परफॉर्म कर रहे हैं। मैं सोच रही थी, 'तेरे तो बनता है, मैं कहां से आ गई। मैंने सोचा कि उसका (रणवीर सिंह) वहां होना समझ में आता है, लेकिन आप सोचिये... मैं क्या महसूस कर रही थी।''

इससे पहले धर्मेंद्र और शबाना ने किसिंग सीन पर अपनी-अपनी राय रखी थी। जहां शबाना आजमी ने कंट्रोवर्सी करने पर हैरानी जताई थी। वहीं, धर्मेंद्र ने कहा था कि कहानी सुनने के बाद उन्हें लगा कि यह स्क्रिप्ट की डिमांड है और यह जबरदस्ती नहीं डाला गया है। रोमांस करने की कोई उम्र नहीं होती।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.