Move to Jagran APP

Animal: ट्रेलर में रश्मिका मंदाना के वायरल सीन पर संदीप रेड्डी ने की बात, बताया एक्ट्रेस ने क्यों की ऐसी एक्टिंग

Rashmika Mandanna In Animal Trailer एनिमल अपने ट्रेलर रिलीज से ही खबरों में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना कुछ देर के लिए ही नजर आईं। सीन में एक्ट्रेस रणबीर कपूर से झगड़ा करते हुए इमोशनल दिखाई दीं। एनिमल के ट्रेलर में उनके डायलॉग्स पर भी चर्चा हुई क्योंकि इसे समझने में लोगों को थोड़ी मेहनत करनी पड़ी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 30 Nov 2023 12:55 PM (IST)Updated: Thu, 30 Nov 2023 12:55 PM (IST)
Animal: ट्रेलर में रश्मिका मंदाना के वायरल सीन पर संदीप रेड्डी ने की बात, बताया एक्ट्रेस ने क्यों की ऐसी एक्टिंग
एनिमल ट्रेलर में रश्मिका मंदाना के वायरल सीन पर संदीप रेड्डी ने की बात, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल कुछ घंटों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का क्रेज ट्रेलर रिलीज से दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल को लेकर बात की है।

loksabha election banner

एनिमल के ट्रेलर में रणबीर कपूर की एक्टिंग और उनका डिफरेंट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। बॉबी देओल ने भी कुछ सेकेंड्स के सीन में दर्शकों का ध्यान खींचा। ट्रेलर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी जगह मिली।

यह भी पढ़ें- Animal Advance Booking: रिलीज के पहले ही करोड़ों में पहुंची 'एनिमल' की कमाई, 2 लाख के ज्यादा टिकटें हुई सोल्ड

रश्मिका की एक्टिंग ने खींचा ध्यान

एनिमल के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना कुछ देर के लिए ही नजर आईं। सीन में एक्ट्रेस रणबीर कपूर से झगड़ा करते हुए इमोशनल दिखाई दीं। ट्रेलर में उनके डायलॉग्स पर भी चर्चा हुई, क्योंकि इसे समझने में लोगों को थोड़ी मेहनत करनी पड़ी। अब संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है कि एक्ट्रेस ने ऐसी एक्टिंग क्यों की।

डायरेक्टर ने समझाई अहमियत

संदीप रेड्डी वांगा ने इंडिया टुडे के साथ अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि ट्रेलर में दिखाया गया रश्मिका मंदाना का सीन बेहद इमोशनल है। जब ये फिल्म में नजर आएंगे तब इसकी अहमियत समझ आएगी। डायरेक्टर ने कहा कि एनिमल में रश्मिका मंदाना को वो सीन बेहद इमोशनल है, इसलिए वो दांत पीस कर बात करती हैं, क्योंकि जब इंसान इमोशनल फील कर रहा होता है या अप्सेट होता है तो वो ऐसे ही दांत पीसता है।

यह भी पढ़ें- Trisha Krishnan को लेकर बदले मंसूर अली खान के सुर, एक्ट्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का केस, माफी को बताया मजाक

बेहद इमोशनल है सीन

संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, "रश्मिका को एक खास तरीके से ही बात करने थी, क्योंकि वो एक इमोशनल सीन था। मुझे पता था कि इस पर रिएक्शन जरूर आएगा। जब कोई कुछ अलग इमोशन महसूस कर रहा होता है, तो वो दांत पीसकर बात करता है। मुझे लगता कि इसे ट्रेलर में शामिल करना ही इसे अलग-अलग व्यूज देना है। जब आप इसे पूरी फिल्म में देखेंगे , तो ये सीन ज्यादा सही लगेगा।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.