Move to Jagran APP

Animal में बॉबी देओल के किरदार का खुला राज, नरभक्षी का रोल निभा रहे एक्टर? टीजर में छुपा था ये मैसेज

Animal Actor Bobby Deol डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल रिलीज की ओर बढ़ रही है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। टीजर में सबसे ज्यादा ध्यान बॉबी देओल के लुक ने खींचा। दर्शक ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर एक्टर फिल्म में कैसा किरदार निभा रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 16 Oct 2023 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2023 10:57 AM (IST)
फिल्म एनिमल एक्टर बॉबी देओल (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) टीजर रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का हर एक एक्टर ध्यान खींच रहा है। इनमें से एक हैं बॉबी देओल (Bobby Deol)। एनिमल के टीजर में एक्टर खतरनाक लुक में नजर आए थे।

loksabha election banner

एनिमल में बॉबी देओल का डेडली लुक सामने आने के बाद उनके किरदार को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कुछ लोगों ने कहा कि वो फिल्म में गे का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, कुछ ने कहा कि बॉबी नरभक्षी का किरदार निभा रहे हैं, क्योंकि टीजर के अंत में वो कुछ खाते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Animal Vs Sam Bahadur: अब 'संजू' और 'कमली' के बीच होने जा रहा है सबसे बड़ा घमासान, कौन पड़ेगा किस पर भारी?

क्या नरभक्षी का किरदार निभाएंगे बॉबी ?

बॉबी देओल ने दर्शकों के दिमाग में चल रही इस उथल-पुथल को हवा दे दी है। दरअसल, बॉबी देओल ने जागरण फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के दौरान अपने किरदार को लेकर बात की। इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि अब फिल्म में उनके नरभक्षी किरदार को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

क्या बोले एनिमल एक्टर ?

बॉबी देओल ने टीजर में अपने सीन को लेकर कहा कि लोगों का जो रिस्पॉन्स उन्हें मिला है, उसकी उन्हें उम्मीद नहीं था। एक्टर ने टीजर में अपने सीन को लेकर कहा, "जब मैंने वो शॉट किया, तो मैंने मॉनिटर भी नहीं देखा। हम उस सीन को खत्म करने की जल्दी में थे। मैंने वो शॉट पहली बार तब देखा, जब टीजर रिलीज हुआ। जिसे देखकर मेरा रिएक्शन था- 'क्या? ये मैं हूं!"

बॉबी ने दर्शकों को किया बेचैन

बॉबी देओल ने सीन के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "लोग जानना चाहते हैं कि उस सीन में मैं क्या कर रहा हूं। मैं आपको ये तो नहीं बता सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से कुछ खा रहा हूं, कुछ चबा रहा हूं।" अब उनके इस बयान के बाद से नेटिजन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि एनिमल में एक्टर एक खूंखार अवतार में नजर आएंगे, इनमें नरभक्षी भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें- Animal Song Hua Main: एनिमल का पहला गाना 'हुआ मैं' आउट, एक-दूसरे के प्यार में डूब बेपरवाह हुए रणबीर-रश्मिका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.