Move to Jagran APP

Animal Song Hua Main: एनिमल का पहला गाना 'हुआ मैं' आउट, एक-दूसरे के प्यार में डूब बेपरवाह हुए रणबीर-रश्मिका

Animal Song Hua Main Out रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के थिएटर में रिलीज होने का फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएगी। फिल्म से पहला रोमांटिक ट्रैक हुआ मैं रिलीज हो चुका है जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 11 Oct 2023 12:15 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2023 12:15 PM (IST)
एनिमल का गाना 'हुआ मैं' रिलीज/ फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Song Hua Main Release: रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी ने स्क्रीन पर आने से पहले ही फैंस का दिल जीत लिया है। इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी।

loksabha election banner

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में बॉलीवुड के 'सांवरिया' रणबीर कपूर पहली बार गैंगस्टर बनकर नजर आने वाले हैं। Animal के धमाकेदार टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना 'हुआ मैं' रिलीज हो चुका है।

जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और रश्मिका मंदाना परिवार को सामने देखकर भी एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

परिवार के सामने रश्मिका-रणबीर ने किया लिप-लॉक

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' का ये पहला गाना 'हुआ मैं' एक रोमांटिक ट्रैक है। जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की लव स्टोरी को दर्शाया गया है। 2 मिनट 45 सेकंड के इस गाने में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना दुनिया से बेपरवाह हुए एक-दूसरे के साथ किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Animal Song Poster: एनिमल का पहला पोस्टर देख गुस्से से लाल हुए यूजर्स, इस वजह से मेकर्स को लगाई लताड़

इस गाने की शुरुआत होती है गीतांजली उर्फ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के परिवार की डांट के साथ, जिन्हें रणबीर और अपनी बेटी का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं है। वह दोनों को दूर करना चाहते हैं, लेकिन दोनों सबके सामने ही लिप लॉक करने लगते हैं।

इस रोमांटिक गाने में दोनों के ज्यादातर किसिंग सीन डाले गए हैं। रणबीर-रश्मिका की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। दोनों के इस रोमांटिक ट्रैक को 1 घंटे में 7 लाख 28 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं।

राघव चैतन्य और प्रीतम ने गाया 'एनिमल' का रोमांटिक ट्रैक

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' के पहले रोमांटिक ट्रैक हुआ मैं को राघव चैतन्य और प्रीतम ने गाया है। इसके अलावा इस गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला में के लिरिक्स लिखे हैं, जो इससे पहले कई गाने लिख चुके हैं। आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' के बाद रणबीर कपूर के करियर की ये दूसरी फिल्म है, जो पैन इंडिया रिलीज होने जा रही है।

'एनिमल' को 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा, जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर-रश्मिका के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Animal Song Hua Main: हद से ज्यादा रोमांटिक हुए रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना के लिपलॉक ने खींचा ध्यान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.