Move to Jagran APP

Animal Song Poster: एनिमल का पहला पोस्टर देख गुस्से से लाल हुए यूजर्स, इस वजह से मेकर्स को लगाई लताड़

Animal Song Poster एनिमल में रणबीर कपूर को बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र हैं। इस फिल्म में रश्मिका और रणबीर की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी। टीजर के बाद मेकर्स अब एनिमल का पहला गाना रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं जिससे पहले उन्होंने दोनों का एक पोस्टर शेयर किया। हालांकि इस पोस्टर में एक चीज को नोटिस कर फैंस भड़क उठे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 10 Oct 2023 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2023 02:53 PM (IST)
एनिमल के गाने का पोस्टर देख फैंस को आया गुस्सा/ फोटो - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Song Poster: 'तू झूठी, मैं मक्कार' के बाद रणबीर कपूर इस साल एक बार फिर से दर्शकों के बीच लौटने के लिए कमर कस चुके हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में वह पहली बार पर्दे पर गैंगस्टर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे।

loksabha election banner

इस फिल्म में उनकी सिंपल ब्वॉय से लेकर अपने पिता का बदला लेने के लिए गैंगस्टर तक की कहानी को दर्शाया जाएगा। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर आउट किया था। अब कुछ दिनों बाद ही फिल्म का पहला गाना 'हुआ मैं' मेकर्स रिलीज करने वाले हैं।

जिससे पहले दर्शकों की बेकरारी को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर का एक रोमांटिक पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर तो लोगों को काफी पसंद आया, लेकिन उन्होंने इसमें कुछ ऐसा नोटिस किया, जिससे फैंस काफी निराश हुए हैं।

पोस्टर में लोगों ने इस बात को किया नोटिस

ये पहली बार है, जब रणबीर कपूर किसी फिल्म में साउथ स्टार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। दोनों का ये पोस्टर काफी रोमांटिक है, जिसमें 'सांवरिया' एक्ट और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना लिप-लॉक करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Animal Song Hua Main: हद से ज्यादा रोमांटिक हुए रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना के लिपलॉक ने खींचा ध्यान

अपने पहले गाने के पोस्टर को रश्मिका ने भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्हें गाने की रिलीज डेट बताई। हालांकि, इस पोस्टर को देखने के बाद यूजर्स ने जो चीज नोटिस की वो ये कि रणबीर कपूर का नाम बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है, लेकिन उसमें कहीं भी रश्मिका मंदाना का नाम नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

ये बात सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके बाद उन्होंने मेकर्स को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।

'एनिमल' के मेकर्स पर फूटा यूजर्स का गुस्सा

सोशल मीडिया पर यूजर्स रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना का इस पोस्टर पर नाम न होने पर अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पुछा, "पोस्टर में एक्ट्रेस का नाम कहां हैं?"। दूसरे यूजर ने लिखा, "रश्मिका मंदाना का नाम पोस्टर से मिसिंग है"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर का नाम भी आप लोगों ने पोस्टर में मेंशन नहीं किया है, गाना कब रिलीज हो रहा है?"। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को तो ये भी रास नहीं आ रहा है कि पोस्टर में रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर को किस क्यों कर रही हैं। एनिमल में रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के बाद अब ऑनस्क्रीन विक्की संग 'छावा' में दिखेंगी रश्मिका मंदाना, इस दिन थिएटर में देगी दस्तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.