Move to Jagran APP

Animal Vs Sam Bahadur: अब 'संजू' और 'कमली' के बीच होने जा रहा है सबसे बड़ा घमासान, कौन पड़ेगा किस पर भारी?

Animal Vs Sam Bahadur रणबीर कपूर की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एनिमल को लेकर पहले से ही फैंस के मन में काफी एक्साइटमेंट है। अब इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए सैम बहादुर बनकर टक्कर देने वाले हैं। इस बार दिसंबर की शुरुआत में ही सबसे बड़ा घमासान संजू और उनके खास दोस्त कमली के बीच होने वाला है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 12 Oct 2023 07:14 PM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2023 07:14 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेंगे एनिमल और सैम बहादुर

नई दिल्ली, जेएनएन। Animal Vs Sam Bahadur: दिसंबर का महीना हिंदी फिल्मों के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण होने वाला है। साल के अंत में बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मच सकता है। नवंबर के महीने में जहां बॉक्स ऑफिस पर केवल 'टाइगर-3' के साथ सलमान खान दस्तक देंगे, तो वहीं दिसंबर लगते ही फिल्मों की आपसी भिड़ंत शुरू हो जाएगी।

loksabha election banner

दिसंबर 2023 यानी कि साल के अंतिम महीने की शुरुआत होगी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ। रणबीर कपूर की फिल्म पहले सिनेमाघरों में अकेले रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब उनकी इस फिल्म को सेम डे पर टक्कर देने के लिए विक्की कौशल भी अपनी फिल्म के साथ आ धमके हैं।

अब बॉक्स ऑफिस पर होगा रणबीर Vs विक्की कौशल

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के जन्मदिन के खास मौके पर बीते महीने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें 'सांवरिया' एक्टर को गैंगस्टर के रूप में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल 'सैम बहादुर' बनने के लिए कस चुके हैं कमर, टीजर की रिलीज डेट से उठा पर्दा

फैंस और मेकर्स दोनों इस बात से भी काफी खुश थे कि उनकी ये फिल्म थिएटर में सोलो रिलीज हो रही है। हालांकि, उनकी इस खुशी को नजर लग चुकी है, क्योंकि हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट पर से पर्दा उठा दिया है, जो 1 दिसंबर 2023 ही है। कुछ समय पहले विक्की कौशल ने टीजर की डेट बताई थी, जिसके साथ उन्होंने नीचे फिल्म की रिलीज डेट भी मेंशन की थी।

एक साथ इस फिल्म में दिखाई थी पक्की यारी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और विक्की कौशल साल 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'संजू' में साथ काम किया था। संजय दत्त की बायोपिक में जहां रणबीर कपूर ने 'संजू बाबा' का किरदार निभाया था, तो वहीं 'सैम बहादुर' एक्टर विक्की कौशल उनके बचपन के दोस्त 'कमली' बने थे।

दोनों की केमिस्ट्री भी राजकुमार हिरानी की फिल्म में लोगों को पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम 339 करोड़ का बिजनेस किया था। अब देखना ये है कि जब ऑनस्क्रीन 'संजू' और 'कमली' 1 दिसंबर को एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे, तो कौन किस पर भारी पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Animal Song: रणबीर-रश्मिका के रोमांटिक सॉन्ग पर आया आलिया भट्ट का रिएक्शन, लिपलॉक देख कह दी बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.