Move to Jagran APP

Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे बेहद खास, वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक है सब यूनिक, देखें इनविटेशन कार्ड

Anant Ambani और Radhika Merchant इस साल धूमधाम से शादी करने के लिए तैयार हैं। जामनगर में कपल के प्री वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया जा रहा है जहां पर तैयारियां जोरों से चल रही है। इस फंक्शन में कई हस्तियां अपनी प्रेजेंस से चार चांद लगाएंगी। अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के बज के बीच इनविटेशन कार्ड की फोटो वायरल हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 28 Feb 2024 11:05 AM (IST)
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग इनविटेशन कार्ड. फोटो क्रेडिट- अंबानी अपडेट इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अब से कुछ ही महीनों में दूल्हा बनने वाले हैं। जामनगर में उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं, जिसे खास बनाने में अंबानी परिवार किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ता नजर आ रहा है।

प्री वेडिंग फंक्शन का कार्ड वायरल

1 से 3 मार्च तक अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स आयोजित होंगे। सभी फंक्शन्स का आगाज शाही अंदाज में होगा, जिससे कि लंबे समय तक इसे कोई भूल न सके। बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के साथ ही हॉलीवुड की भी मशहूर हस्तियां जामनगर में होने वाली पार्टी में शामिल होंगी। तैयारियों के बीच प्री वेडिंग फंक्शन के इनविटेशन कार्ड की झलक सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैंस ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि जब कार्ड इतना शानदार है, तो फंक्शन कितने मजेदार होंगे। 

1-3 मार्च तक होंगे ये प्रोग्राम

फैन पेज की तरफ से 8 पेज लंबे इनविटेशन कार्ड का वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वेन्यू से लेकर प्रोग्राम्स और ड्रेस कोड तक की पूरी जानकारी दी गई है। प्री वेडिंग की शुरुआत 1 मार्च की शाम 5.30 बजे से कॉकटेल पार्टी से होगी। इसके बाद 2 मार्च को दो इवेंट्स होंगे। एक इवेंट का नाम 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' और दूसरे का 'मेला' होगा। 

(फोटो क्रेडिट- @ambani_update इंस्टाग्राम)

'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' के लिए गेस्ट को ऐसी ड्रेस पहननी होगी, जिसका थीम 'जंगल' से मैच करता हो। वहीं, दूसरे प्रोग्राम के लिए वह जो भी पहनें, उसके साथ डांसिंग शूज जरूर पहनने हैं। 3 मार्च को गेस्ट के लिए लंच और डिनर का आयोजन होगा, जहां उन्हें 2500 से भी ज्यादा डिशेज सर्व की जाएंगी।

प्री वेडिंग में शामिल होंगे ये गेस्ट

बॉलीवुड की नामी हस्तियों शाह रुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सहित कुछ इंटरनेशनल हस्तियां भी शामिल होंगी। इस लिस्ट में माइक्रोसॉफ्ट फाउंडर बिल गेट्स, ब्लैक रॉक के सीईओ लैरी फिंक, फेसबुक मेटा सीईओ मार्क जुकेरबर्ग, डिज्नी सीईओ बॉब आइगर, हॉलीवुड सिंगर रिहाना सहित कई पर्सनालिटीज शामिल होंगी। अनंत और राधिका की शादी जुलाई, 2024 में होगी।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre Wedding: 2500 पकवानों से होगी मेहमान नवाजी, 65 शेफ मिलकर तैयार करेंगे ये लजीज व्यंजन