Move to Jagran APP

Anant-Radhika Pre Wedding: जामनगर में जमा सितारे! परिवार संग पहुंचे शाह रुख और रणबीर, सलमान भी बढ़ाएंगे रौनक

जामनगर में इस समय बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। ये सब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग के लिए इक्कट्ठा हुए हैं। अभी भी कई सेलेब्स एक-एक करके इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बनने के लिए पहुंच रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को अपने परिवार के साथ यहां स्पॉट किया गया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 29 Feb 2024 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 29 Feb 2024 04:19 PM (IST)
जामनगर पहुंचे कई सेलेब्स (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स एक-एक करके जामनगर पहुंच रहे हैं। अभी तक जाह्नवी कपूर, सलमान खान, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन और हॉलीवुड से अमेरिकी सिंगर जे ब्राउन, एडम ब्लैकस्टोन समेत कई सेलेब्स इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए वहां पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

इन दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक होने वाले हैं। अब इस ग्रैंड इवेंट में शामिल होने के लिए रणबीर कपूर भी अपने परिवार के साथ जामनगर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन में रंग जमाने पहुंचे Adam Blackstone और J Brown, जामनगर एयरपोर्ट पर आए नजर

राहा-आलिया संग पहुंचे रणबीर

आज (29 फरवरी) को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा और नीतू कपूर के साथ जामनगर पहुंच गए हैं। कपूर फैमिली ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में रोल्स रॉयल्स से एंट्री मारी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

आकाश अंबानी भी आए नजर

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे और अनंत अंबानी के भाई आकाश भी जामनगर पहुंच गए हैं। इस दौरान आकाश मस्टर्ड कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

अर्जुन कपूर भी हुए शामिल

इसके अलावा एक और वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जामनगर के एयरपोर्ट पर कैजुअल स्टाइल में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

परिवार संग पहुंचे शाह रुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान भी अपनी पत्नी और बेटे आर्यन खान, बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे के साथ जामनगर पहुंच गए हैं। खान फैमिली एयरपोर्ट के बाद लग्जरी कार से वेन्यू तक पहुंचे।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

रिहाना पहुंची जामनगर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी सिंगिंग का तड़का लगाने के लिए सिंगर रिहाना जामनगर पहुंच गई हैं। इसका वीडियो भी सामने आ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जामनगर के एयरपोर्ट पर देसी और विदेशी मेहमानों का भव्य तरीके से स्वागत किया जा रहा है। कई विदेशी मेहमान एयरपोर्ट पर भारतीय मिठाइयों का स्वाद चकते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में ट्रक भर Luggage लेकर पहुंचीं रिहाना, लोगों को आया चक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.