Move to Jagran APP

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में ट्रक भर Luggage लेकर पहुंचीं रिहाना, लोगों को आया चक्कर

इंडियन बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री- वेडिंग फंक्शन चर्चा में बने हुए है। गुजरात के जामनगर चर है इस फंक्शन में दुनियाभर के नामी चेहरे पहुंचे हैं। इनमें अंतरराष्ट्रीय सिंगर रिहाना का नाम भी शामिल है। हाल ही में रिहाना भी जामनगर पहुंचीं लेकिन ट्रक भर सामान के साथ।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 29 Feb 2024 01:59 PM (IST)Updated: Thu, 29 Feb 2024 01:59 PM (IST)
अनंत अंबानी के फंक्शन में ट्रक भर सामान लेकर पहुंचीं रिहाना, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारत के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर शादी की तैयारियां जोर- शोर से चल रही हैं। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, वेडिंग जुलाई में है, लेकिन प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। अंबानी परिवार ने छोटे बेटे की शादी के लिए गुजरात के जामनगर को चुना, क्योंकि यहां से उनकी जड़े जुड़ी है।

loksabha election banner

जामनगर धीरूभाई अंबानी का जन्म स्थल है। वहीं, मुकेश अंबानी की कर्मभूमि है। ऐसे में अनंत अंबानी ने अपनी शादी के लिए इस खास जगह को चुना।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone: मम्मी-पापा बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कपल ने शेयर की प्रेग्नेंसी की न्यूज

ट्रक भर सामान लेकर पहुंचीं रिहाना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलेंगे। जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कई सेलिब्रिटी हिस्सा लेंगे। इनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान से लेकर रिहाना तक, कई बड़े नाम शामिल है। हाल ही में रिहाना फंक्शन में शामिल होने के लिए जाननगर पहुंचा। इस दौरान उनके सामान ने लोगों के होश उड़ा दिए, क्योंकि सिंगर ट्रक भर सामान लेकर पहुंचीं।

सामान देख घूम जाएगा दिमाग

रिहाना के लगेज ने जामनगर में सामान का मेला लगा दिया। बड़े- बड़े कंटेनर्स में पैक रिहाना के सामान को उठाने के लिए अलग से कैरियर बुलाना पड़ा, क्योंकि ये एक नहीं, बल्कि दो- तीन ट्रक में आने वाला समान था। सोशल मीडिया पर जैसे ही जामनगर से रिहाना के लगेज का वीडियो सामने आया, देखने वालों के होश उड़ गए। वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने सवाल भी किया कि क्या रिहाना अब हमेशा के लिए जामनगर में शिफ्ट होने वाली है। वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट किया कि क्या रिहाना शादी तक भारत में ही रुकने वाली है।

रिहाना की सिक्योरिटी ने उड़ाए होश

रिहाना, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने वाली है। उनके साथ उनकी टीम भी जामनगर आई है। रिहाना के लगेज में उनके परफॉर्मेंस का सामान भी शामिल है। इसका अलावा रिहाना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, जब सिंगर जामनगर पहुंचीं, तो उनके लिए सिक्योरिटी के पुख्ता इंतेजाम किए गए। रिहाना को लेने लगभग 10 गाड़ियां पहुंचीं। एयरपोर्ट के बाहर कारों की एक लंबी कतार देखने को मिली।  

यह भी पढ़ें- Animal Park में बॉबी देओल की जगह विलेन बनेगा ये हैंडसम बॉलीवुड एक्टर, पॉपुलैरिटी में रणबीर कपूर से नहीं है कम?

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.