मुंबई। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा सर्जिकल स्टाइक 2 को अंदाज दिया गया जिससे पाकिस्तान दहल गया है। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बॉलीवुड सितारों ने कड़ी निंदा की थी। और अब सर्जिकल स्टाइक 2 के बाद सितारों ने खुशी जाहिर करते हुए भारत की एयर फोर्स को सलाम किया है। बॉलीवुड के शहंशाह ने अलग अंदाज में भारतीय वीरों को सेल्यूट किया गया। 

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ काफी सौम्य नजर आ रहे हैं और उनका एक हाथ उनके दिल पर है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने भारत के तिरंगे को कैप्शन में रखा है। यह एक तिरंगा नहीं बल्कि कुल 118 तिरंगे हैं जो की ईमोजी फॉर्म में हैं।  

आपको बता दें कि, सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद पूरा देश इंडियन एयर फोर्स के वीरों को सेल्यूट कर रहा है। फिल्मी सितारों ने भी सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर ट्विट किए और एक सुर में कहा भारत माता की जय। ज्यादातर सेलेब्स ने भारत के इस एक्शन को सराहा और इंडियन एयर फोर्स के काबिल अफसरों को सेल्यूट किया। 

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म बदला है। शाहरुख़ खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं l फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी l शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर फिल्म बदला को प्रोड्यूस कर रही है। ये कहानी एक लड़की की है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ तीन महीने से रह रही थी लेकिन एक दिन वो गायब हो जाता है l फिर किसी को पता चल जाता है और वो ब्लैकमेल करने लगता है l एक दिन उसका मर्डर हो जाता है और लड़की फंस जाती है l बच्चन ने साल 2011 में आई शाहरुख़ खान की रा.वन में वॉयसओवर दिया था और 2008 में भूतनाथ में साथ काम किया था। 

फिल्म बदला की शूटिंग ग्लासगो में की गई है l बदला लेने की इस कहानी को शुरू करने में दस साल लग गए। इस फिल्म को 'कहानी' जैसी सस्पेंस फिल्म बना चुके सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास संग भारत लौटीं, इस तरह जाहिर की खुशी

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni