मुंबई। जब अपने बच्चों के अनोखे कार्य को देखने, समझने और जानने का मौका मिलता है तो यह मौका व अहसास हमेशा माता-पिता के लिए खास होता है। एेसा ही कुछ अमिताभ बच्चन महसूस कर रहे हैं। अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा बच्चन की किताब हाथों में पाकर वे बेहद खुश हैं और अपने इस अहसास को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बयां किया है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर किताब का कवर पेज शेयर करते हुए लिखा है कि, ''वो क्षण जब आपकी बेटी , अपनी पहली लिखी हुई पुस्तक आप के हाथों में रखती है , ऐसा ही क्षण ,जब आपने उसे पहली बार पैदा होने के बाद , हाथों में पकड़ा था , सहलाया था , सीने से लगाया था ,,,, एक लेखक का जन्म परिवार में , एक क्रिएटिव टैलेंट का पैदा होना ,,, और मेरा आशीर्वाद , स्नेह प्यार, सब कुछ , उसे ,,,

यह भी पढ़ें: अपनी पहली मोहब्बत और पहले ब्रेकअप पर बोलीं शिल्पा, हुआ था ऐसा हाल

श्वेता नंदा बच्चन की किताब का नाम पैराडाइज टॉवर्स है। इस किताब को अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के एक दिन पहले रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अमिताभ का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है। 

यह भी पढ़ें: श्रद्धा को डेंगू, सायना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग करने में असमर्थ

दरअसल, श्वेता नंदा बच्चन की नॉवेल पैराडाइज टावर्स को ‘हॉर्परकॉलिंस इंडिया’ पब्लिश कर रही है। नॉवेल के कवर पेज को समझ आ रहा है कि इस नॉवेल में कई लोगों की कहानियों को बताया गया है।

श्वेता लाइमलाइट से काफी दूर रहीं हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक्टिंग का पहला एड अपने पापा के साथ किया था जिसमें वह काफी सिंपल नजर आ रही थी। 

Posted By: Rahul soni