नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन सिर्फ हिंदी सिनेमा ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में बेहद लोकप्रिय हैं। लगभग 5 दशक के करियर में बिग बी ने एक से बढ़कर एक जानदार फिल्में दी हैं, जिनमें उनकी अदाकारी के रंग देखते ही बनते हैं। अमिताभ बच्चन की कामयाबी में उनक शख्सियत का बड़ा हाथ है। उनकी आवाज और अंदाज ने कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है।

इतना प्रभावित कि उनके हेयरस्टाइल को कॉपी करना बेहद आम हो गया था, मगर खुद बिग बी ने यह नहीं सोचा होगा कि उनके हेयरस्टाइल की शोहरत विदेशों तक पहुंच जाएगी और जब अमिताभ बच्चन को यह पता चला तो हैरान रह गये।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पेरिस के सैलून की फोटो

बिग बी ने इंस्टाग्राम एकाउंट से पेरिस के एक सैलून की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- कोई पेरिस में था, उसकी तरफ से यह सरप्राइज आया है। उसने सैलून देखा, जिसमें मेरी फोटो लगी थी। हे भगवान, आखिर दुनिया को हो क्या रहा है।

अमिताभ बच्चन का चौंकना लाजमी है। हालांकि, उनके फैंस और परिवार को इस पर कोई सरप्राइज नहीं है। ऋचा चड्ढा और नव्या ने बिग बी की तस्वीर पर लव की इमोजी बनाकर पसंद किया है। बता दें, तस्वीर में बिग बी के साथ दो विदेशी एक्ट्रेसेज के चेहरे भी दिख रहे हैं। इनमें से एक ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस केट ब्लेंचेट हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो बिग बी अब ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। भारतीय माइथोलॉजी से प्रभावित फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में अमिताभ ब्रह्मास्त्र के रक्षक की भूमिका में दिखेंगे। इस साल उनकी फिल्म झुंड रिलीज हुई थी, जिसे क्रिटिकली पसंद किया गया, मगर सिनेमाघरों में फिल्म नहीं चली। अमिताभ बच्चन उन एक्टर्स में शामिल हैं, जिनके सामने उम्र ने भी हार मान ली है और वो लगातार काम कर रहे हैं। अमिताभ के पास फिल्मों का लाइन-अप है।

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट