मुंबई। आपको याद होगा, जब रणवीर सिंह कुछ दिन पहले बॉलीवुड के सितारों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली गये थे, तो उन्होंने पीएम को हग कर लिया था। कुछ वैसा ही अब अमिताभ बच्चन ने रणवीर के साथ किया है।

महाराष्ट्र पुलिस की ओर से हर साल फंड रेज़िंग कार्यक्रम उमंग आयोजित किया जाता है, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज़ शामिल होते हैं और परफॉर्म करते हैं। इस बार यह कार्यक्रम बीकेसी में 27 जनवरी को हो रहा है, जिसकी रिहर्सल के दौरान 26 जनवरी को अमिताभ और रणवीर की मुलाक़ात हुई थी। रणवीर बेहद जोशीले व्यक्ति हैं। उनका जोश पर्दे पर तो दिखता ही है, वास्तविक जीवन में भी वो उत्साह से लबरेज़ रहते हैं। इसीलिए जब किसी से मिलते हैं तो पूरे जोश के साथ मिलते हैं।

बिग बी भी रणवीर के इस उत्साह और उमंग के फैन हैं। इसीलिए इस इवेंट में वो उन्हीं के अंदाज़ में मिलते नज़र आये। इस मुलाक़ात की अमिताभ बने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके बारे में लिखा है- ''गणतंत्र दिवस पर, मुंबई और महाराष्ट्र पुलिस के परिवारों के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए आयोजित होने वाली इवेंट की रिहर्सल। इलेक्ट्रिक रणवीर सिंह से मुलाक़ात।''

रणवीर सिंह की फ़िल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है और इन दिनों वो इस फ़िल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जगह-जगह उनका वही रैपर वाला अंदाज़ दिखायी दे रहा है। इससे पहले उनकी सिम्बा ब्लॉकबस्टर हो चुकी है। रणवीर अपने करियर के शानदार दौर में चल रहे हैं और बॉलीवुड के प्रमुख सितारों में उनकी गिनती होने लगी है। कुछ दिनों पहले पीएम ने सिनेमा की यंग जेनरेशन के कई सितारों से मुलाक़ात की थी। 

इस मुलाक़ात के लिए करण जौहर चार्टर्ड प्लेन के ज़रिए सभी को दिल्ली लेकर गये थे। इनमें वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव जैसे सितारे शामिल थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jaadoo ki Jhappi! 🤗 Joy to meet the Honourable Prime Minister of our great nation 🇮🇳 @narendramodi

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सभी ने जहां प्रधानमंत्री से मिलते वक़्त हाथ मिलाते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं, वहीं रणवीर ने सबसे अलग पीएम को बाहों में भींचते हुए फोटो पोस्ट की थी। पीएम ने भी बिना किसी हिचकिचाहट के रणवीर की इस गर्मजोशी का जवाब दिया था। यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी। रणवीर ने इसे जादू की झप्पी नाम दिया था।

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी से सबने मिलाया हाथ, मगर रणवीर सिंह ने कर दिया यह काम

यह भी पढ़ें: सिम्बा, सिंघम, सूर्यवंशी आये एक साथ... वीडियो में देखिए क्या खिचड़ी पक रही है

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस