Move to Jagran APP

Adipurush के विवाद के बीच फिल्म के डायरेक्टर ने अक्षय कुमार की 'रामसेतु' को लेकर कही ये बड़ी बात

Adipurush Controversy सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष पर अभी विवाद थमा भी नहीं है कि डायरेक्टर ओम राउत ने अब अक्षय कुमार की रामसेतु को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने दोनों फिल्मों की समानता पर खुलकर बात की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 06:01 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 06:01 PM (IST)
Adipurush के विवाद के बीच फिल्म के डायरेक्टर ने अक्षय कुमार की 'रामसेतु' को लेकर कही ये बड़ी बात
Adipurush, Ram setu, Akshay Kumarm, Om Raut

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान और प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज हुआ। इसके साथ ही शुरू हुआ विवादों का सिलसिला, किसी को फिल्म के वीएफएक्स पसंद नहीं आए तो किसी तो रावण बने सैफ अली खान का लुक खिलजी जैसा लगा। यह फिल्म साल 2023 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इससे पहले सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की रामसेतु दस्तक दे रही है। दिवाली के दिन रिलीज हो रही यह फिल्म भी भगवान राम और पौराणिक कथाओं पर बेस्ड हैं।

loksabha election banner

'रामायण हमारा इतिहास'

हाल ही में 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी फिल्म और रामसेतु में समानता पर पूछे जाने पर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, 'रामायण हमारा इतिहास है, और भगवान राम के एक भक्त के रूप में मैं बेहद खुश हूं क्योंकि राम सेतु में यह साबित हो गया है कि जो कुछ हुआ वह काल्पनिक नहीं था। यह इस दुनिया, इस पीढ़ी को साबित करता है कि रामायण हमारा वास्तविक इतिहास है न कि केवल एक पौराणिक कहानी।'

अक्षय कुमार से कही यह बात

अपनी बात को बढ़ाते हुए ओम राउत ने कहा,' मैंने अक्षय सर से यहां तक कहा कि मुझे बहुत गर्व है कि यह फिल्म आ रही है। यह हमारे समृद्ध इतिहास को साबित करती है और यह दिखाती है कि हमारे पास हमारी राम जन्मभूमि है, हमारे पास पंचवटी है और हमारे पास रामसेतु भी है।'

विवादों में घिरी आदिपुरुष

बता दें कि ओम राउत को हाल ही में आदिपुरुष में टीजर के वीएफएक्स के मीम-फेस्ट में बदलने के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि, जिन लोगों ने टीजर को 3डी में देखा, उनका मानना बिल्कुल उलट है, उन्हें लगता है कि फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना काफी रोमांच भरा होने वाला है।

अक्षय कुमार की राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी हैं। 24 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म की टक्कर अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड के साथ है।  

यह भी पढ़ें

Adipurush Controversy: ' 'खिलजी और रावण दोनों एक जैसे', मनोज मुंतशिर ने आदिपुरुष में सैफ का किया सपोर्ट

Taarak Mehta फेम शैलेश लोढ़ा ने फिर असित मोदी पर पर निकाली भड़ास, कहा- 'औरों के हक का जोड़ा सब उसने...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.