Move to Jagran APP

Siddharth Malhotra और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों के बीच कंगना रनोट ने की जोड़े की सराहना, कहा- जेनुइन लव...

Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस सप्ताहांत शादी कर लेंगे। अब कंगना रनोट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर इन दोनों की प्रशंसा की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 03 Feb 2023 10:01 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 10:01 PM (IST)
Siddharth Malhotra और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों के बीच कंगना रनोट ने की जोड़े की सराहना, कहा- जेनुइन लव...
Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding: दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। Siddharth Malhotra Kiara Advani Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 4 से 6 तारीख के बीच में फेरे लेने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान के एक महल में एक-दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आएंगे। जबकि, अभी इस जोड़े ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन भी कर चुके हैं। 

loksabha election banner

कंगना रनोट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की सराहना की है

इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस जोड़े की सराहना की है। वहीं, उन्होंने इन दोनों के प्यार को फिल्म इंडस्ट्री में 'जेनुइन लव' बताया है। दोनों का एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनोट ने लिखा है, 'यह कपल बहुत ही प्यारा है। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा जेनुइन प्यार बहुत कम देखने को मिलता है। दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं।' इसके अलावा उन्होंने इन दोनों को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें: K Viswanath Funeral: के विश्वनाथ पंचतत्व में विलीन, एसएस राजामौली, एमएम कीरावनी, पवन कल्याण ने दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेरशाह में साथ काम किया था

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सन 2021 में आई फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने परमवीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी। वहीं, कियारा आडवाणी ने फिल्म में डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी। दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म सुपरहिट थी।

यह भी पढ़ें: BB 16 Shalin Bhanot Profiles: शालीन भनोट कलाकार बनने से पहले बेचते थे मोबाइल, इंग्लिश से भी था 36 का आंकड़ा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी सूर्यागढ़ महल में हो रही है

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे सौ मेहमान पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। यह राजस्थान के सूर्यागढ़ महल में हो रही है। इससे पहले शुक्रवार की सुबह मेहंदी कलाकार को राजस्थान जाते हुए देखा गया। कियारा आडवाणी को हाल ही में गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था। वह विक्की कौशल के साथ नजर आई थी। वह जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगी। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें कियारा आडवाणी के साथ क्वालिटी समय साथ बिताते हुए देखा जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.