नई दिल्ली, जेएनएन। Sania Mirza Divorce News: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर ने शोएब मलिक के साथ अपने अफेयर की रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि वह शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा का सम्मान करती है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें वायरल हो रही है 

दरअसल सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें पिछले सप्ताह से सोशल मीडिया पर आनी शुरू हुई है। हालांकि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अभी तक इस प्रतिक्रिया दी नहीं दी है लेकिन फैंस को लगता है कि दोनों जल्द अलग हो सकते हैं। इसके पीछे पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर का नाम भी बताया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

यह भी पढ़ें: Vijay Deverakonda हुए ईडी के सामने पेश, लाइगर में अवैध तरीके से विदेशी निवेश का मामला

शोएब मलिक और आयशा ओमर की डेटिंग की खबरें हैं

कहा जा रहा है कि शोएब मलिक और आयशा ओमर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले वर्ष शोएब मलिक और आयशा ओमर ने मैगजीन के लिए फोटोशूट भी साथ कराया था। अब आयशा का कपल को लेकर दिये कमेंट की क्लिप वायरल हो रही है। आयशा ओमर से पिछले वर्ष फोटोशूट के बाद एक फैन ने बात की थी और पूछा था कि क्या वह शोएब मलिक से शादी करने वाली है। इस पर उन्होंने लिखा था कि बिल्कुल भी नहीं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी अच्छी है और वह दोनों का सम्मान करती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे अच्छे दोस्त है।

यह भी पढ़ें: Madhuri DIxit और कृति सेनन ने बड़ी मुश्किल पर जमकर लगाए ठुमके, वन पीस ड्रेस में देख फैंस ने कहा- चुरा लिया..

आयशा ओमर ने कहा था, 'शोएब मलिक की शादी हो गई है'

आयशा ओमर ने कहा था, 'जी नहीं, बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हो गई है और वह अपनी बीवी के साथ बहुत खुश है। हम दोनों का बहुत रिस्पेक्ट करते है। शोएब और मैं अच्छे दोस्त और एक-दूसरे के खैरख्वाह है। बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में।' अब इस कमेंट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इस बीच सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी किया था।

 

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट