Move to Jagran APP

Sania Mirza और शोएब मलिक की तलाक की खबरों के बीच आयशा ओमर का पुराना कोट हुआ वायरल, अफेयर पर कही थीं यह बात

Sania Mirza Divorce News आयशा ओमर ने सोशल मीडिया पर एक फैन के प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा था कि वह शोएब मलिक को डेट नहीं कर रही है और उनका उनसे कोई अफेयर भी नहीं है और ना ही वह उनसे शादी करने वाली है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 30 Nov 2022 08:58 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 08:58 PM (IST)
Sania Mirza और शोएब मलिक की तलाक की खबरों के बीच आयशा ओमर का पुराना कोट हुआ वायरल, अफेयर पर कही थीं यह बात
Sania Mirza Divorce News: आयशा ओमर फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sania Mirza Divorce News: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर ने शोएब मलिक के साथ अपने अफेयर की रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि वह शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा का सम्मान करती है।

loksabha election banner

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें वायरल हो रही है 

दरअसल सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की खबरें पिछले सप्ताह से सोशल मीडिया पर आनी शुरू हुई है। हालांकि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अभी तक इस प्रतिक्रिया दी नहीं दी है लेकिन फैंस को लगता है कि दोनों जल्द अलग हो सकते हैं। इसके पीछे पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ओमर का नाम भी बताया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

यह भी पढ़ें: Vijay Deverakonda हुए ईडी के सामने पेश, लाइगर में अवैध तरीके से विदेशी निवेश का मामला

शोएब मलिक और आयशा ओमर की डेटिंग की खबरें हैं

कहा जा रहा है कि शोएब मलिक और आयशा ओमर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले वर्ष शोएब मलिक और आयशा ओमर ने मैगजीन के लिए फोटोशूट भी साथ कराया था। अब आयशा का कपल को लेकर दिये कमेंट की क्लिप वायरल हो रही है। आयशा ओमर से पिछले वर्ष फोटोशूट के बाद एक फैन ने बात की थी और पूछा था कि क्या वह शोएब मलिक से शादी करने वाली है। इस पर उन्होंने लिखा था कि बिल्कुल भी नहीं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी अच्छी है और वह दोनों का सम्मान करती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे अच्छे दोस्त है।

यह भी पढ़ें: Madhuri DIxit और कृति सेनन ने बड़ी मुश्किल पर जमकर लगाए ठुमके, वन पीस ड्रेस में देख फैंस ने कहा- चुरा लिया..

आयशा ओमर ने कहा था, 'शोएब मलिक की शादी हो गई है'

आयशा ओमर ने कहा था, 'जी नहीं, बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हो गई है और वह अपनी बीवी के साथ बहुत खुश है। हम दोनों का बहुत रिस्पेक्ट करते है। शोएब और मैं अच्छे दोस्त और एक-दूसरे के खैरख्वाह है। बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में।' अब इस कमेंट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इस बीच सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी किया था।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.