Move to Jagran APP

Gadar 3: 'गदर 2' के बाद आएगी 'गदर 3'? अमीषा पटेल ने फिल्म के अगले सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी

Gadar 3 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही फिल्म गदर 2 का क्रेज रिलीज के 10 दिनों में भी कम होने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म हर दिन डबल डिजिट्स में कमाई कर रही है। अभी तक एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब मूवी ने 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन न किया हो। गदर 2 के बाद गदर 3 को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 21 Aug 2023 01:15 PM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2023 01:15 PM (IST)
Still Image of Sunny Deol and Ameesha Patel from Gadar 2 (Left) and File Photo of Ameesha Patel (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल की 'गदर 2' ने हिट का तूफान ला दिया है। फिल्म ने दो हफ्ते से भी कम समय में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। टिकट विंडो पर हर ओर इस फिल्म के चर्चे हैं।

loksabha election banner

'गदर 2' सिर्फ इंडिया ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में सॉलिड कमाई कर रही है। फिल्म में सनी देओल 22 साल पुराने 'तारा सिंह' वाले अवतार में नजर आ रहे हैं। वही रौबदार आवाज, वही निडर स्वभाव और पाकिस्तान को धूल चटाने की कसम, 'तारा सिंह' को आज भी दुनियाभर से प्यार मिल रहा है।

'गदर 3' पर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी

'गदर 2' के बाद फिल्म के तीसरे इन्सटॉलमेंट 'गदर 3' की चर्चा तेज हो गई है। इस खबर के बाद फैंस में एक बार फिर सनी देओल के एक्शन अवतार को देखने का उत्साह बरकरार हो गया है। बहरहाल, अमीषा पटेल ने गदर 3 पर चुप्पी तोड़ी है।

क्या आ रही है 'गदर 3'?

'गदर 2' के बाद 'गदर 3' कब आएगी? आएगी भी या नहीं? इन सारे सवालों का जवाब फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने दिया है। उन्होंने कहा कि 'गदर 3' को लेकर उन्हें कोई आइडिया नहीं है। इस बारे में अभी बात करना बचकानी हरकत होगी।

फिल्म के लिए किसी ने नहीं दिखाई सीरियसनेस

उन्होंने कहा कि गदर 2 को लेकर लोगों में जिस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है, उसके बारे में किसी ने उम्मीद नहीं लगाई थी। फिलहाल हर कोई इस फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक फिल्म को लेकर किसी ने सीरियसनेस नहीं दिखाई थी।

'गदर 2' के कलेक्शन पर एक नजर

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं। इतने दिनों में फिल्म ने 375.10 करोड़ कमा डाले हैं। जिस रफ्तार से यह फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने में फिल्म को ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.