Move to Jagran APP

Amar Singh Chamkila की बेटी इम्तियाज अली से खफा, फिल्म में अधूरा सच दिखाने और पहली पत्नी को इग्नोर करने का आरोप

नेटफ्लिक्स पर हाल ही में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला रिलीज हुई है। फिल्म को ठीक- ठाक रिव्यू भी मिले हैं। इस बीच अमर सिंह चमकीला की बड़ी बेटी ने डायरेक्टर इम्तियाज अली को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म अमर सिंह चमकीला में उनके परिवार को ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं दिया गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 03 May 2024 09:28 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 09:28 AM (IST)
अमर सिंह चमकीला की बेटी इम्तियाज अली से खफा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं, लेकिन शायद अमर सिंह चमकीला की बेटी को फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई है, क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली को लेकर नाराजगी जताई है।

loksabha election banner

अमर सिंह चमकीला की बड़ी बेटी,जो उन्हें पहली पत्नी से हुई थी, उस वक्त महज 5 साल की थीं, जब सिंगर की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए इम्तियाज अली को काफी सारी जानकारियां दी गई थी, लेकिन उन्होंने अधूरा सच दिखाया।

यह भी पढ़ें- जब अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी से डर रहे थे इम्तियाज, निर्देशक ने खोले अपनी दिल के राज

अमर सिंह चमकीला की बेटी के आरोप

अमर सिंह चमकीला की बेटी अमनदीप ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके परिवार ने निर्देशक को बहुत सारी जानकारी दी थी लेकिन उनमें से केवल कुछ ही फिल्म में दिखाई गईं। अमनदीप ने यूट्यूब चैनल स्विच के साथ बातचीत में कहा कि उनकी मां और अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमैल कौर को भी फिल्म में जगह नहीं दी गई। उनके किरदार के साथ न्याय नहीं किया गया। जबकि मर्डर के बाद उन्होंने ही अमर सिंह चमकीला का अंतिम संस्कार किया था। इसके अलावा उनके गुजरने के बाद पति की संपत्ति के लिए उनकी दूसरी पत्नी के परिवार से एक लंबी कानूनी लड़ाई भी लड़ी।

यह भी पढ़ें- अमर सिंह चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना, बताया क्या रियल 'टिक्की' से हुई थी मुलाकात

अमनदीप के परिवार के साथ हुआ भेदभाव

अमनदीप ने कहा कि इम्तियाज अली ने अमर सिंह चमकीला में अंतिम संस्कार की असली तस्वीर दिखाई, लेकिन उन्होंने उनकी मां के किरदार को अच्छे से नहीं दिखाया। उन्होंने कहा कि अमरजोत (अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी) के परिवार से सभी को दिखाया गया लेकिन उनके परिवार से कई लोगों को नहीं दिखाया गया। यहां तक कि मीटिंग के बाद भी इम्तियाज अली ने क्लोजिंग क्रेडिट में अमर सिंह चमकीला की बेटियों की तस्वीरों को शामिल नहीं किया। अमनदीप ने ये भी बताया कि वे सभी इम्तियाज अली से नाराज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.