Move to Jagran APP

Parineeti Chopra ने की अमरजोत कौर की बेइज्जती? किरदार को लेकर एक्ट्रेस के दावों पर भड़के यूजर्स

Amar Singh Chamkila 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस मूवी में दिलजीत दोसांझ ने जहां पंजाबी सिंगर का किरदार निभाया था तो वहीं परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के किरदार में दिखाई दी थीं। किरदार के लिए तो परिणीति चोपड़ा को काफी सराहना मिली लेकिन कुछ यूजर्स को ये लग रहा है कि एक्ट्रेस ने अमरजोत कौर की बेइज्जती की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 22 Apr 2024 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 02:18 PM (IST)
Parineeti Chopra ने की अमरजोत कौर की बेइज्जती? Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' इस वक्त नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर ये मूवी 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

loksabha election banner

फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने जिस तरह से पंजाबी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था, उसके लिए उनकी हर जगह वाहवाही हो रही है। इस फिल्म को देखने के बाद कई लोग तो दिलजीत दोसांझ के फैन हो गए और उन्होंने सीधा कहा कि अभिनेता मूवी के लिए नेशनल अवॉर्ड के हकदार हैं।

दिलजीत के अलावा परिणीति चोपड़ा ने भी बायोपिक में 'अमरजोत कौर' का किरदार अदा किया था। परिणीति चोपड़ा ने जहां अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीता, तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें ये लगता है कि एक्ट्रेस ने अपने बयानों से पॉपुलर पंजाबी सिंगर की बेइज्जती की है।

परिणीति चोपड़ा के इस बयान से कन्फ्यूज हुए यूजर्स

कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में जब 'अमर सिंह चमकीला' की स्टारकास्ट आई थी, तो उस समय पर परिणीति चोपड़ा ने बताया था कि मूवी के लिए उन्होंने 15 किलो के करीब वजन बढ़ाया था और खूब खाना खाया था।

यह भी पढ़ें: अमर सिंह चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना, बताया क्या रियल 'टिक्की' से हुई थी मुलाकात

हालांकि, इस बीच ही रेडिट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि परिणीति ने फिल्म के लिए लगभग 7 से 10 किलो के करीब वजन बढ़ाया था। इसके अलावा इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि उन्होंने 16 से 20 किलो वजन घटाया, जिसकी वजह से कुछ नेटिजंस इस बात को सुनकर कन्फ्यूज हो गए हैं कि आखिरकार किसकी बात सही है।

Parineeti's shocking lie: "Imtiaz Ali told me to put on 20 KG WEIGHT" - Imtiaz Ali never said that

byu/NarrowMortgage540 inBollyBlindsNGossip

यूजर्स को लगा परिणीति ने की अमरजोत की बेइज्जती

परिणीति चोपड़ा के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "ये हर इंटरव्यू में अमरजोत कौर की ये कहकर बेइज्जती कर रही है कि 'मैं सबसे ज्यादा बुरी दिख रही थी'। परिणीति प्लीज अपने वेट बढ़ाने को जस्टिफाई करने के लिए किसी और को नीचे मत गिराओ और इसके बारे में खुश हो"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये हमेशा झूठ बोलती है"। अन्य यूजर ने लिखा, "सबसे बुरी दिख रही थी??? इसका क्या मतलब है कि अमरज्योत बुरी दिखती थीं? जिस कैरेक्टर ने आपको बतौर एक्ट्रेस सराहना दिलाई उसके बारे में ऐसा कैसे बोल सकते हो"।

यह भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila Review: 'चमकीला' बन OTT पर छाए दिलजीत, पढ़ें मूवी का फुल रिव्‍यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.