Move to Jagran APP

All India Rank Trailer: ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर जारी, IIT की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स का देखने को मिलेगा स्ट्रगल

All India Rank Trailer Out सेक्रेड गेम्स और मसान जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर आज विक्की कौशल ने जारी कर दिया है। इस ट्रेलर में आईआईटी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स का स्ट्रगल देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म इसी महीने के आखिरी में रिलीज होने को तैयार है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaMon, 05 Feb 2024 02:34 PM (IST)
All India Rank Trailer: ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर जारी, IIT की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स का देखने को मिलेगा स्ट्रगल
'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर जारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। All India Rank Trailer Released: वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर आज 5 फरवरी को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर किसी और ने नहीं, बल्कि विक्की कौशल ने शेयर किया है, जिसमें आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ देखने को मिलती है।

'सेक्रेड गेम्स' और 'मसान' जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी यह उनकी पहली मूवी है। विक्की कौशल ने ट्रेलर शेयर करने के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: All India Rank Poster: 'मसान' के राइटर वरुण ग्रोवर बने निर्देशक, शेयर किया फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' का पोस्टर

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर आज 5 फरवरी को जारी कर दिया गया है। दो मिनट 30 सेकंड के इस ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे 90 के दशक में लखनऊ का एक लड़का अपने परिवार की उम्मीदों के आगे झुक जाता है। फिर वो आईआईटी की तैयारी करने कोटा जाता है। जहां उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। आगे क्या होता है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल ने दी शुभकामनाएं

विक्की कौशल ने इसका ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, 'हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभाग के साथ ही शुरू हुआ, मसान के साथ। 'साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे'। पिछले कुछ सालों में उनकी लिखी एक पंक्ति मेरी फिल्मोग्राफी के अब तक के सबसे उल्लेखनीय दृश्यों में से एक बन गई है। मैं 'ऑल इंडिया रैंक' का ट्रेलर जारी करते हुए बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मेरे प्रिय और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली दोस्त वरुण ग्रोवर का निर्देशन में डेब्यू। मेरे भाई चमकते रहो और पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं'।

कब रिलीज होगी फिल्म?

श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत 'ऑल इंडिया रैंक' वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। वहीं, संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी आने वाली 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल को याद आई अपनी डेब्यू फिल्म 'मसान', छह साल पहले आज ही के दिन हुई थी रिलीज