Move to Jagran APP

All India Rank Poster: 'मसान' के राइटर वरुण ग्रोवर बने निर्देशक, शेयर किया फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' का पोस्टर

All India Rank Poster सेक्रेड गेम्स और मसान जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके वरुण ग्रोवर अब निर्देशक बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक का पोस्टर जारी कर दिया है। इसके साथ ही वरुण ग्रोवर ने इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर आने की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaFri, 02 Feb 2024 04:39 PM (IST)
All India Rank Poster: 'मसान' के राइटर वरुण ग्रोवर बने निर्देशक, शेयर किया फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' का पोस्टर
ऑल इंडिया रैंक का पोस्टर जारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। All India Rank Poster: 'सेक्रेड गेम्स' और 'मसान' जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके वरुण ग्रोवर जल्द अपनी निर्देशित पहली फिल्म 'ऑल इंडिया रैंक' लेकर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इसका पोस्टर जारी कर दिया है। साथ ही इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। पोस्टर जारी करने के साथ कैप्शन में फिल्म को 90 के दशक की एक उभरती कहानी के रूप में बताया गया है।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल को याद आई अपनी डेब्यू फिल्म 'मसान', छह साल पहले आज ही के दिन हुई थी रिलीज

डायरेक्टर बनकर आ रहे हैं वरुण

लेखक और गीतकार वरुण ग्रोवर भारतीय सिनेमा में निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर वरुण ने अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म का एलान भी कर दिया है। उनकी इस मूवी का नाम 'ऑल इंडिया रैंक' है। फिल्म की कहानी भी वरुण ने ही लिखी है।

आज 2 फरवरी को वरुण ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'ऑल इंडिया रैंक' का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे निर्देशन की पहली फिल्म, ऑल इंडिया रैंक के पोस्टर का अनावरण। 90 के दशक की दोस्ती, प्यार और प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में एक युग की कहानी'।

View this post on Instagram

A post shared by Varun Grover (@vidushak)

कब आएगा फिल्म का ट्रेलर

इसके साथ ही वरुण ग्रोवर ने यह भी बता दिया है कि इस मूवी का ट्रेलर 5 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

कब रिलीज होगी फिल्म

श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत 'ऑल इंडिया रैंक' वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में सिनेमाघरों में इस फिल्म की टक्कर मी गौतम स्टारर 'आर्टिकल 370' से होगी।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey Death: मौत से चंद महीने पहले पूनम पांडे ने Munawar Faruqui को लेकर दिया था बड़ा बयान, कही ये बात