Move to Jagran APP

Love And War: Alia Bhatt, रणबीर और विक्की की जमेगी तिकड़ी, संजय लीला भंसाली की फिल्म में पहली बार एक साथ

Love And War Movie हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच निर्देशक की अगली मूवी का का एलान हो गया है जिसका टाइटल लव एंड वॉर है। खास बात ये है कि इस मूवी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर और विक्की कौशल अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 24 Jan 2024 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2024 06:58 PM (IST)
एक साथ नजर आएंगे ये तीनों कलाकार (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sanjay Leela Bhansali Love And War: संजय लीला भंसाली को निर्देशक हैं, जिनकी फिल्मों का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की अपार सफलता के बाद अब संजय वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

loksabha election banner

डायरेक्टर की अगली मूवी का एलान हो गया है, जिसका नाम लव एंड वॉर है। खास बात ये है कि इस मूवी में हिंदी सिनेमा के मशहर कलाकार आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल की तिगड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में ये तीन सुपरस्टार

लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा काफी तेज थी आखिर कब संजय लीला भंसाली अपने अगली फिल्म का एलान करेंगे। ऐसे में बुधवार 24 जनवरी को विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर संजय की अपकमिंग फिल्म की डिटेल्स शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है। 

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के पोस्ट को शेयर कर विक्की ने लिखा है- आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है। इस पोस्ट में संजय की लव एंड वॉर का नाम और रिलीज डेट लिखी है, साथ ही नीचे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के सिग्नेचर नजर आ रहे हैं।

गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ क्रिसमस 2025 के अवसर पर संजय लीला भंसाली की ये लव एंड वॉर मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस की उत्सुकता का स्थिर काफी बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर लव एंड वॉर की चर्चा भी तेज हो गई है। 

विक्की पहली बार बने संजय की फिल्म का हिस्सा

बतौर कलाकार विक्की कौशल पहली बार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में नजर आएंगे। जबकि आलिया भट्ट संजय की गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने तो निर्देशक की मूवी सांवरिया से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। ऐसे में विक्की कौशल के लिए ये एक बेहद बड़ा ब्रेक माना जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के उद्घाटन में Alia Bhatt ने पहनी ये खास साड़ी, बनने में लगे 100 घंटे, जानें क्यों बटोर रही सुर्खियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.