Move to Jagran APP

प्रियंका-कटरीना की 'जी ले जरा' की नहीं डूबी नैया, Alia Bhatt ने बातों ही बातों में दे दिया हिंट

आलिया भट्ट प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ जल्द पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली हैं। साल 2021 में इन तीनों हीरोइन की एक फिल्म की घोषणा हुई थी जिसका नाम है जी ले जरा। हालांकि इतने सालों में इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है लेकिन अब एक अपडेट सामने आया है। जिस खुद आलिया ने बताया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 20 Jun 2024 06:37 PM (IST)
alia bhatt priyanka chopra and Katrina Kaif (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं।  इन दिनों उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग वो कर रही हैं। इन्हीं में से एक है फिल्म “जी ले जरा” भी है, जिसकी अनाउंसमेंट तीन साल पहले हुई थी। इस मूवी को लेकर फरहान अख्तर और खुद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के भी होने की खबर थी।

हालांकि, इन तीन सालों में फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है। आए दिन मीडिया में इस मूवी को लेकर नए-नए अपडेट सामने आते रहे हैं। अब एक बार फिर जी ले जरा का नया अपडेट सामने आया है, जिस खुद आलिया ने बताया है।

क्या अब नहीं बनेगी 'जी ले जरा'

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ की स्टारर फिल्म “जी ले ज़रा” की अनाउंसमेंट 2021 में की गई थी। तब से, ना जाने कितनी अफवाहें आईं की फरहान अख्तर द्वारा बनाई जा रही ये फिल्म हमेशा के लिए बंद हो गई है। तो कभी कहा गया कि इस मूवी से प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ बाहर हो गई हैं। अब फाइनली फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढे़ं-  Alia Bhatt ने संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'रणबीर को एक लंबे समय...'

उन्होंने कहा,  “मुझे लगता है कि उस फिल्म को बनाने की इच्छा सभी के प्वाइंट ऑफ व्यू में काफी स्ट्रॉग है। आगे उन्होंने कहा की फिल्म की कहानी बहुत खूबसूरत है और जब ये फिल्म बड़े पर्दे पर आएगी तो सब फिल्म को खूब पसंद करेंगे। ये प्रकृति का नियम है कि अच्छी चीजों को होने में वक्त लगता है। उन्होंने कहा की कभी-कभी हर चीज के लिए समय और स्थान होता है और आपको सही समय का इंतजार करना पड़ता है।

जोया अख्तर ने कही थी ये बात

बता दें, पिछले साल अगस्त में फिल्ममेकर जोया अख्तर ने भी फिल्म को रद्द होने की अफवाहों का खंडन किया था।  उन्होंने कहा कि वे सिर्फ कलाकारों की तारीखों का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अगले साल के फर्स्ट हाफ तक सिनेमा घरों में दिख सकती है। इस बीच, फिल्म को अभी भी मंजूरी मिलने में कुछ समय लगेगा।

कटरीना, आलिया और प्रियंका का वर्कफ्रंट

बता दें, फिल्म में नजर आने वाली तीनों एक्ट्रेस अपने वर्क को लेकर काफी बिजी है। आलिया के पास इन दिनों जिगरा, लव एंड वॉर और यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। प्रियंका के पास हेड्स आफ स्टेट और द ब्लफ है। इस बीच, कटरीना ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। उनको आखिरी बार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मेरी क्रिसमस में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें-    Alia Bhatt ने अपनी फिल्म Jigra की रिलीज डेट का किया एलान, फैंस को करना होगा 4 महीने का इंतजार