Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने मां बनने के बाद अपने काम को लेकर किया खुलासा, इस चीज को बताया पहली प्रायोरिटी

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor आलिया भट्ट मंगलवार को मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुई । इस दौरान उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी नजर आए । एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी को लेकर कई खुलासे किए ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 01 Feb 2023 09:31 AM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 09:31 AM (IST)
Alia Bhatt ने मां बनने के बाद अपने काम को लेकर किया खुलासा,  इस चीज को बताया पहली प्रायोरिटी
Alia Bhatt, Raha Kapoor, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt And Ranbir Kapoor, Alia Bhatt daughter Raha, Alia Ranbir daughter

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बीते साल 6 नवंबर 2022 को राहा कपूर को जन्म दिया। मां बनने के बाद एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव को एंजॉय कर रही हैं और बेटी संग ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही है।

loksabha election banner

इसी बीच मंगलवार को मुंबई के एक इवेंट में शामिल हुई। इस दौरान उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी को लेकर कई खुलासे किए।

बेटी को लेकर करियर की धीमी रफ्तार पर बोली एक्ट्रेस

इस दौरान आलिया भट्ट से सवाल पूछा गया कि क्या बेटी राहा के आने के बाद उनका करियर धीमा पड़ गया है। इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि यह संभव है। हालांकि, एक्टर वरुण धवन ने कहा कि वह कभी भी धीमी नहीं होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट ने कहा, "इस समय मेरे जीवन में मेरी नंबर 1 प्रायोरिटी मेरी बेटी है जिसे मैं बहुत प्यार करती हू,  लेकिन मेरा पहला प्यार, आप कह सकते हैं कि सिनेमा और वर्क भी है। इसलिए, मैं कोशिश करूंगी। शायद, आने वाले समय में मेरा काम में क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी होगी - जो यह कोई बुरी बात नहीं है। लुक्स की बात करें तो इस दौरान आलिया ब्लू फ्लोरल ड्रेस में नजर आई थी। तो वहीं, वरुण रेड टी-शर्ट और ब्राउन जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी।  इस फिल्म में वह स रणवीर सिंह के साथ दोबारा नजर आएंगी। बीते दिनों खबर थी कि आलिया भट्ट अपने मैटरनिटी लीव को पूरा कर एक फिर से इस फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग करेंगी, जिसमे एक गाना भी शामिल है।

इसके अलावा आलिया की हॉलीवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' अगस्त में रिलीज होगी। वहीं वरुण धवन की फिल्म भेड़िया हाल ही में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह जान्हवी कपूर के साथ बवाल में दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Marriage: लाख छुपाने पर भी खुल ही गया राज, अपनी शादी में कियारा पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा!

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता एक बार फिर से शिव ठाकरे से भिड़ते आएंगे नजर, इस रियलिटी शो का बन सकते हैं हिस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.