Move to Jagran APP

Alia Bhatt Ranbir kapoor Baby Girl: आलिया-रणबीर के घर आई 'नन्ही परी', सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

Alia Bhatt And Ranbir kapoor Blessed with a Baby Girl आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर एक नन्ही परी आई है। कपूर खानदान में आई इस क्यूट बेबी गर्ल के लिए लोग आलिया-रणबीर को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 06 Nov 2022 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 01:36 PM (IST)
Alia Bhatt Ranbir kapoor Blessed with Baby Girl

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन चुके हैं। आज मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस मौके पर हॉस्पिटल में सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और नीतू कपूर मौजूद थीं। कपूर खानदान और भट्ट फैमिली इस खबर से जहां काफी खुश है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है।

loksabha election banner

आलिया-रणबीर के घर आई नन्ही परी

आलिया और रणबीर के फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी-अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। कोई आलिया के बचपन की तस्वीर शेयर कर गेस कर रहा है कि शायद 'नन्ही परी' एक्ट्रेस जितनी ही क्यूट होगी। तो किसी का कहना है कि वो रणबीर की तरह प्यारी होगी।

फैंस दे रहे बधाई

एक फैन का कहना है कि ये खबर सुनकर उसका ब्रेकडाउन ही हो गया। तो किसी ने बताया कि ये खबर सुनने के बाद करण जौहर का क्या रिएक्शन होगा।  तो कोई रणबीर कपूर वाले ओरियो बिस्किट का ऐड शेयर करके लिख रहा है कि ये तो रियल में हो गया। एक यूजर ने आलिया के बचपन की दो बेहद ही क्यूट तस्वीरें शेयर की और लिखा कि इस कपल को लाइफ का नया चैप्टर शुरू होने पर बहुत-बहुत बधाई।

रणबीर चाहते थे बेटी

बता दें कि शमशेरा के प्रमोशन के समय रणबीर से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बेटियां पंसद हैं। इस दौरान अवॉर्ड शो में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने भी उन्हें एक डॉल देकर बच्चे को संभालने की ट्रेनिंग दी थी। रणबीर के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पंसद आया था।

बच्चे संभालने की मिली थी ट्रेनिंग

इसके आलावा परेंटिंग पर बात करते हुए रणबीर ने बताया था कि वो कैसे अपने बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। एक्टर ने कहा था कि अब हमारा झगड़ा हो रहा है क्योंकि इस टॉपिक पर एक किताब है हमारे पास, जिसे पहले आलिया ने पढ़ा। अब मैं भी उस किताब को पढ़ना चाहता हूं। रणबीर का मानना था कि किताबें पढ़कर कैसे बच्चों की परवरिश की जा सकती है।

ये भी पढ़ें

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: आलिया भट्ट- रणबीर कपूर बने पेरेंट्स, कपूर खानदान में आया नन्हा मेहमान

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: मां बनीं आलिया भट्ट, इन हसीनाओं ने भी मैरिज के तुरंत बाद दी थी खुशखबरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.