Move to Jagran APP

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby Girl: आलिया भट्ट- रणबीर कपूर बने पेरेंट्स, कपूर खानदान में आया नन्हा मेहमान

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर किलकारी गूंजी है। शादी के 7 महीने बाद ही आलिया भट्ट मां बन गई हैं और उन्होंने एक क्यूट से बेबी को जन्म दिया है। खबर है कि आलिया भट्ट की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 06 Nov 2022 12:46 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 12:46 PM (IST)
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby Alia Bhatt Ranbir Kapoor welcome their first baby

नई दिल्ली, जेएनए। Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी-पापा बन चुके हैं। आज सुबह ही आलिया भट्ट ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर आलिया के बचपन की तस्वीर शेयर हो रही है। लोग बोल रहे हैं कि इस कपल भी बेटी भी आलिया की तरह ही क्यूट होगी। 

loksabha election banner

आलिया ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

रणबीर कपूर और भट्ट परिवार इस खुशी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 6 नवंबर को रणबीर के साथ आलिया सुबह 7:30 बजे अस्पताल पहुंच गईं थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों अपनी कार में अस्पताल जाते नजर आए। इसके कुछ देर बार सोनी राजदान और नीतू कपूर भी हॉस्पिटल पहुंचीं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट बनीं मां

आलिया भट्टी की गोद भराई का फंक्शन भी अक्टूबर महीने में कर दिया गया था। इसके साथ ही मीडिया में खबर आई कि बच्चे का जन्म नवंबर लास्ट और दिसंबर के पहले हफ्ते में होने वाला है। लेकिन 6 नवंबर को आलिया का अचानक अस्पताल जाना सबको चौंका गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्पताल में आलिया के लिए पहले से ही रूम बुक कर दिया गया था।

 कपूर खानदार में आया नन्हा मेहमान

फैंस के बीच इस खबर से काफी खुशी है। सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर को लोग बधाई दे रहे हैं। वैसे इस खुशखबरी की तरफ इशारा महेश भट्ट ने भी रविवार की सुबह दे दिया था। जब उन्होंने बच्चे के जन्म से पहले कहा कि 'नए सूरज का उदय होने वाला है'। उन्होंने कहा कि मैं नई जिम्मेदारी निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।

7 महीने पहले की थी शादी

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके दो महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके सबको शॉक्ड कर दिया था। सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट कर उन्होंने इसकी जानकारी फैंस को दी थी। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि आलिया शायद शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट हैं।  

ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुआ था प्यार

आलिया और रणबीर की मुलाकात साल 2018 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी। रणबीर उस वक्त कटरीना के साथ ब्रेकअप कर चुके थे तो आलिया भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को भुलाना चाहती थीं। इनकी दोस्ती प्यार में बदली और फिर फिल्मी गलियारों में मोहब्बत के किस्से आम हो गए। कहा जाता है कि ऋषि कपूर के सामने इन दोनों ने सगाई कर ली थी। 

ये भी पढ़ें

Alia Bhatt Delivery: पति रणबीर कपूर संग अस्पताल पहुंची आलिया भट्ट, कपूर परिवार में जल्द गूंजेगी किलकारी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.