Move to Jagran APP

फिर यादों में खो गयीं आलिया भट्ट, लेटेस्ट तस्वीर में दिखा 'रणबीर कपूर' कनेक्शन

आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो आलिया रणबीर सिंह के साथ ‘गल्ली बॉय’ और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आयेंगी!

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 09:25 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 07:43 AM (IST)
फिर यादों में खो गयीं आलिया भट्ट, लेटेस्ट तस्वीर में दिखा 'रणबीर कपूर' कनेक्शन
फिर यादों में खो गयीं आलिया भट्ट, लेटेस्ट तस्वीर में दिखा 'रणबीर कपूर' कनेक्शन

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली और टैलेंटेड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहती हैं। आलिया और रणबीर दरअसल ‘ब्रह्मास्त्र’ फ़िल्म में साथ काम भी कर रहे हैं। बहरहाल, इस बारे में बात करने से पहले आलिया की एक क्यूट आदत के बारे में जान लीजिये। वो ये कि जब भी मौका मिलता है आलिया भट्ट अपने बचपन में खो जाती हैं।

loksabha election banner

जी हां, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट सबसे व्यस्त कलाकारों में से हैं। आलिया अक्सर वहां कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। ख़ास बात यह भी कि आलिया को अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करने में ज्यादा मज़ा आता है। आलिया अक्सर अपनी चाइल्डहुड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं! आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में भी अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं। परेश रावल जिन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘संजू’ में सुनील दत्त का किरदार निभाया था। जबकि फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में थे। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि आलिया यादों के झरोखे से अपने बचपन की तस्वीर लेकर आई हैं और इन तस्वीरों के लिए उन्होंने अपनी दीदी पूजा भट्ट को थैंक्स भी कहा है!

यह भी पढ़ें: आज जाह्नवी के लिए बड़ा दिन, रेखा, माधुरी से लेकर सारा अली ख़ान तक ने देखी 'धड़क', देखें तस्वीरें

Clearly throwing back this Thursday! Thanks pooj for the trip down memory lane @poojab1972 😬😬😘

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आज इस तस्वीर की बात इसलिए क्योंकि बता दें कि जब भी आलिया भट्ट को मौका मिलता है वो अपने बचपन में खो जाती हैं और उस दौर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले महीने ही फादर्स डे पर भी उन्होंने पिता महेश भट्ट के साथ यह तस्वीर शेयर की थी। कितनी क्यूट है न आलिया?

Love you daddy-friend 💕 Happy Father’s Day 👨‍👧

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के काफी क्लोज़ हैं। वो उन्हें अपना दोस्त और पिता दोनों मानती हैं। इस रेयर वीडियो में आप एक बार फिर आलिया भट्ट को अपने पिता के साथ खेलते देख सकते हैं। महेश भट्ट फोन पर किसी से बात कर रहे हैं तो आलिया उनके सीने पर बैठी उनके साथ खेल रही हैं। जबकि यह वीडियो है तब आलिया एक साल की थी।

Daddy’s little girl. Whether you’re 1 or 25 ☺️💟 @maheshfilm @sonirazdan

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया को जब भी मौका मिलता है वो अपने बचपन के सुनहरे दिनों को याद करती रहती हैं। इसलिए भी उनके भीतर उनका बचपन आज भी ज़िन्दा है! यह तस्वीर भी उन्होंने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: याद आये ‘काका’, जानिए राजेश खन्ना से जुड़ी कुछ अनोखी कहानियां

आलिया भट्ट की हालिया रिलीज़ फ़िल्म ‘राज़ी’ रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का बिजनेस किया। आलिया की गिनती आज टॉप की अभिनेत्रियों में होती है। उनकी आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो आलिया रणबीर सिंह के साथ ‘गल्ली बॉय’ और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आयेंगी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.