मुंबई। लंबे इंतज़ार के बाद शुक्रवार यानी 20 जुलाई को फ़िल्म ‘धड़क’ रिलीज़ हो रही है। निःसंदेह यह जाह्नवी कपूर के लिए एक बड़ा दिन है! ‘धड़क’ को लेकर चर्चा इसलिए भी ज्यादा हो रही है क्योंकि इस फ़िल्म से श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रही हैं। इस बीच बुधवार और गुरुवार दोनों दिन यशराज स्टूडियो में फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें देखकर समझा जा सकता है कि इस मौके पर पूरा बॉलीवुड ‘धड़क’ देखने पहुंचा। 

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के हीरो हैं ईशान खट्टर। मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ के इस हिंदी रीमेक से यह जोड़ी पहली बार पर्दे पर अपना करिश्मा दिखाने के लिए तैयार है। दोनों नवोदित स्टार्स पिछले एक महीने से दिन-रात शहर दर शहर घूम-घूम कर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करते रहे हैं। बुधवार को दोनों देश की राजधानी दिल्ली में थे और देर शाम मुंबई लौटे। मुंबई लौटने के बाद यह जोड़ी अपनी फ़िल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची। स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी और ईशान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये! 

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि पर याद आये ‘काका’, जानिए राजेश खन्ना से जुड़ी कुछ अनोखी कहानियां

तमाम सितारों के बीच ईशान खट्टर की मां नीलिमा अज़ीम और पिता राजेश खट्टर भी स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद थे। बता दें कि पिछले सप्ताह भी ‘धड़क’ की एक स्क्रीनिंग हो चुकी है, जिसमें केवल ईशान की मां ही पहुंच पायी थीं। आप देख सकते हैं ईशान के पेरेंट्स इस मौके पर कितने खुश नज़र आ रहे हैं।

शाहिद कपूर भी अपने छोटे भाई ईशान की फ़िल्म देखने और उन्हें सपोर्ट करने स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे। हालांकि, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत इस मौके पर नहीं दिखीं। बहरहाल, फ़िल्म के निर्माता करण जौहर को तो इस मौके पर होना ही था, सो वो भी इस दौरान अपने चिर परिचित अंदाज़ में नज़र आये।

जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर, दीदी अंशुला कपूर और छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी इस मौके पर मौजूद थे। बोनी कपूर के परिवार के लिए यह एक बेहद स्पेशल मौका रहा। श्रीदेवी की कमी इन्हें इस मौके पर ज़रूर खल रही होगी! कहा जा रहा है कि ‘धड़क’ में श्रीदेवी की भी एक झलक दिखाई देगी। 

इन सबके बीच स्पेशल स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी, नेहा धूपिया जैसी अभिनेत्रियां तो थी हीं, उनके अलावा सदाबहार अभिनेत्री रेखा, डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां भी ‘धड़क’ देखने पहुंची थीं। इस मौके पर सोनाक्षी सिंहा, करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा ख़ान की मौजूदगी भी बेहद ख़ास रही।

लेकिन, सबसे ज्यादा ध्यान खींचा सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान ने। सारा भी इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में पहुंची थीं। जैसा कि आप जानते हैं जाह्नवी की तरह सारा भी जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। सारा ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ जैसी फ़िल्मों के लिए चर्चा में रहती हैं। गाहे-बगाहे सारा और जाह्नवी की तुलना भी होती रहती है। लेकिन, आपको याद होगा श्रीदेवी के निधन के बाद भी सारा जाह्नवी से मिलने उनके घर गयी थीं और आज एक बार फिर जाह्नवी के लिए ही इस स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची! 

यह भी पढ़ें: नेल्सन मंडेला को याद कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा-‘उनका ऑटोग्राफ मेरा गिफ्ट’

बहरहाल, इन सबके अलावा सिकंदर खेर, डेविड धवन, आशुतोष गोवारिकर, अंगद बेदी, कुणाल खेमू, सोहा अली ख़ान, आदर जैन, आनंद एल राय, भूषन कुमार, अमर सिंह जैसे और भी कई मेहमान ‘धड़क’ देखने पहुंचे थे। अब यह फ़िल्म रिलीज़ को तैयार है,ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म को लेकर कैसा माहौल रहता है? 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप