Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने ट्रोल करने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'जब तक मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं'

Alia Bhatt On Trolling आलिया भट्ट अक्सर अपनी एक्टिंग और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। अब एक्ट्रेस ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 05 Nov 2023 08:35 PM (IST)Updated: Sun, 05 Nov 2023 08:35 PM (IST)
आलिया भट्ट ने ट्रोलिंग को लेकर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Alia Bhatt On Trolling: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लेकर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' तक में आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग का शानदार जलवा दिखाया है। एक्ट्रेस को अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने लगातार अपने ऊपर हो रही ट्रोलिंग के बारे में बात की है।

loksabha election banner

ट्रोलिंग को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, हिंदुस्तान टाइम्स के शिखर सम्मेलन में, आलिया भट्ट ने ऑनलाइन नफरत पाने के बारे में बात की और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उनकी शादीशुदा जिंदगी और सार्वजनिक उपस्थिति को लेकर अत्यधिक ट्रोलिंग से उन्हें गुस्सा आता है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: क्यों आलिया भट्ट ने पहनी थी शादी की साड़ी दोबारा, उस खास मौके का किया खुलासा

तो इस पर आलिया ने जवाब दिया कि 'मुझे लगता है कि मैं एक ऐसी इंसान बन गई हूं, जो वास्तव में महसूस करती है कि मेरे पास शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं इसकी परवाह नहीं करती, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि ये सब परेशान करती हैं। मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि उन्हें ये सब पाने का सौभाग्य मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

दर्शकों से नहीं लड़ेंगी आलिया

इसके आगे आलिया ने कहा कि भले ही कभी-कभी आप अपने या अपने परिवार के बारे में गंदी बातें नहीं पढ़ना चाहते हों, लेकिन इसके लिए वह दर्शकों से कभी नहीं लड़ेंगी। जब तक मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और मैं उनका मनोरंजन कर रहा हूं, तब तक मैं कुछ नहीं कहूंगी। मैं जो भी हूं दर्शकों की वजह से हूं।

कब दिखाएंगी राहा का चेहरा

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं नहीं चाहती कि ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छिपा रही हूं। मुझे उस पर गर्व है। अगर अभी कैमरे नहीं होते मैं उसकी फोटो दिखा देती'।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी Raha Kapoor के फेस रिवील पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'वो अभी एक साल की ही है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.