Move to Jagran APP

Richa Ali Wedding: इको फ्रेंडली वेडिंग करेंगे अली फजल और ऋचा चड्ढा, सामने आई ये खास डिटेल्स

अली फजल और ऋचा चड्ढा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। दोनों अपनी शादी के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं। अब खबर है ये कपल अपनी इको फ्रेंडली वेडिंग करने जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 22 Sep 2022 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 04:18 PM (IST)
Ali Fazal, Richa Chadha, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Ali Fazal Wedding: रणबीर-आलिया के बाद अब बॉलीवुड का फेमस कपल अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। दोनों अपनी शादी के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं। रोजाना इस कपल की शादी को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

loksabha election banner

कपल करेगा इको फ्रेंडली वेडिंग

 Photo / Instagram Richa Chadha

इंडिया टूटे की रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल आए दिन पर्यावरण के संरक्षण पर ही बाते करते देखे जाते हैं। ऐसे में इनकी शादी भी इको फ्रेंडली तरीके से होने वाली है। उन्होंने अपने वेडिंग प्लानर को रीसाइकल होने वाले प्लास्टिक प्रोडक्ट और सजावटी आइटम के इस्तेमाल करने की राय दी है। रिचा और अली ने एक ऐसी वेडिंग प्लानर कंपनी को हायर किया है, जो प्राकृतिक तत्वों का प्रयोग करके सजावटी आइटम का इस्तेमाल करने वाली है। खाने की प्लेट-ग्लास से लेकर मंडप डेकोरेशन तक सभी चीजें इको फ्रेंडली होगी।

सामने आया शादी का कार्ड

Photo / Instagram 

हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड सामने आया था। यह वेडिंग कार्ड बाकी शादियों से सबसे अलग है। शादी का कार्ड ‘माचिस के डिब्बी’ की थीम पर आधारित है। इस कार्ड में ‘माचिस की डिब्बी’ के ऊपर ऋचा चड्ढा और अली फजल का स्केच बना हुआ है जिसपर लिखा है ‘कपल मैचेस’। 

175 साल पुराने खजांची ज्वैलर बनाएंगे एक्ट्रेस के गहने

Photo / Instagram Richa Chadha

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा के दिल्ली में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के गहने बीकानेर के 175 साल पुराने खजांची ज्वैलर परिवार द्वारा बनवाए जा रहे हैं। ऋचा अपने शादी में एक शाही दुल्हन का लुक रखना चाहती हैं।


दिल्ली और मुंबई में होगा रिसेप्शन

Photo / Instagram Richa Chadha

इस महीने के अंत से दिल्ली में प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो जाएगी और अक्टूबर में यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का सेलिब्रेशन करीब 5 दिनों तक चलेगा। साथ ही मुंबई और दिल्ली दोनों जगह रिसेप्शन रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: डेटिंग को लेकर गौरी खान ने बेटे आर्यन खान को दी खास सलाह, जानकर हो जाएंगे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.