नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Trolled look As Shivaji Maharaj: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की साल 2021 में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरी 5 फिल्में रिलीज हुई। चार बड़े पर्दे पर और एक फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी, लेकिन खिलाड़ी ने इस साल अपनी फिल्मों से फैंस को निराश किया। उनकी सभी फिल्म फ्लॉप साबित हुई। बता दें एक्टर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का बजट सबसे ज्यादा रहा था, लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अब अक्षय कुमार अपनी नई मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' में नजर आने वाले हैं। कुछ ही देर पहले एक्टर इस फिल्म से अपना लुक शेयर किया है।

छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में दिखे अक्षय कुमार

सम्राट पृथ्वीराज बनने के बाद अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्षय ने शुरू कर दी है। इसी के साथ एक्टर ने  छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- जय भवानी, जय शिवाजी। इस वीडियो में अक्षय सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक, गले में माला पहने सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इस लुक के चलते एक्टर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार

एक तरह जहां खिलाड़ी के फैंस को उनका यह  लुक पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- महान राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल के लिए अक्षय परफेक्ट नहीं हैं। तो वहीं दूसरे ने लिखा- यही पृथ्वीराज बनेगा... यही शिवाजी बनेगा... एक्टिंग हाउसफुल वाला करेगा.. रहेगा तो ये बाला ही.. कोई और एक्टर लाओ ना बॉलीवुड वालों। एक ने लिखा- सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार को बर्बाद करने के बाद एक और प्रतिष्ठित व्यक्तित्व को बर्बाद करने के रास्ते पर। एक यूजर ने लिखा- नहीं नहीं नहीं और रोने वाला इमोजी बनाया है। तो वहीं कुछ ने एक्टर शरद केलकर को छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में देखने की इच्छा जताई है।

 

आज से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग आज यानी 6 दिसंबर से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी देते हुए अक्षय ने पोस्ट लिख कहा- आज मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिए सौभाग्य है। मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और मां जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करूंगा। बता दें इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे मराठी के अलावा हिंदी तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सेल्फी में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar इस फिल्म के लिए बने छत्रपति शिवाजी महाराज, कहा- ये मेरे लिए सौभाग्य की बात

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट