Move to Jagran APP

विदेश के हिंदू मंदिर में Akshay Kumar ने लगाई Bade Miyan Chote Miyan की अर्जी, टाइगर श्रॉफ संग की पूजा-अर्चना

Bade Miyan Chote Miyan अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। अब ये दोनों कलाकार अबू धाबी के प्रसिद्ध हिंदू मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान बड़े मियां छोटे मियां स्टार कास्ट का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Tue, 09 Apr 2024 04:59 PM (IST)
विदेश के हिंदू मंदिर में Akshay Kumar ने लगाई Bade Miyan Chote Miyan की अर्जी, टाइगर श्रॉफ संग की पूजा-अर्चना
मंदिर में पूजा अर्चना करते अक्षय कुमार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की रिलीज का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस मूवी के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ किसी भी तरह की कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। 

देश के बाद विदेशों में बड़े मियां छोटे मियां का प्रचार-प्रसार चल रहा है। इसको लेकर अब अक्षय (Akshay Kumar) और टाइगर की जोड़ी अबू धाबी पहुंची है, जहां इन्होंने बीएपीएस (BAPS) हिंदू मंदिर के दर्शन कर, पूजा-अर्चना की है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। 

अबू धाबी पहुंचे अक्षय और टाइगर

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के जरिए पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस मूवी को ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। दूसरी ओर अक्षय और टाइगर बड़े मियां छोटे मियां के लिए हर मुमकिन प्रमोशन का तरीका तलाश रहे हैं। 

और हाँ, नवरात्रि, गुड़ी पड़वा और उगादि की ढेर सारी शुभकामनाएँ.

May these auspicious occasions bring joy, prosperity, and new beginnings to you and your loved ones! pic.twitter.com/IBH2TJQ30Z

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 9, 2024

इस बीच अब ये दोनों कलाकार संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी पहुंचे हैं। इस मौके के लेटेस्ट वीडियो को अक्षय ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में ये दोनों फिल्म कलाकार बीएपीएस हिंदू मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्की और टाइगर ने पूजा करने के साथ-साथ भगवान की आरती भी की है।  

इस वीडियो को देख ये साफ कहा जा सकता है कि दोनों सुपरस्टार ने बड़े मियां छोटे मियां की कामयाबी के लिए अर्जी लगाई है। साथ ही उन्होंने फैंस को गुड़ी पड़वा, नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।

बदली गई बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन मूवी बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। अब ये फिल्म 10 अप्रैल की जगह 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि अजय देवगन की मैदान से इस मूवी का बॉक्स ऑफिस क्लैश होना है। 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan की रिलीज डेट बदलने पर Akshay Kumar ने दी सफाई, वीडियो शेयर कर कहा- 'हमें पता चला कि...'