Move to Jagran APP

Akshay Kumar ने पीएम मोदी की फिल्मों को लेकर दी गई सलाह पर दी प्रतिक्रिया, कहा- बायकॉट अब...

Akshay Kumar On PM Modi अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की फिल्मों को लेकर दी सलाह पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उनके बयान का स्वागत किया है और आशा जताई है कि अब फिल्मों को लेकर रुख बदलेगा।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 22 Jan 2023 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 07:53 PM (IST)
Akshay Kumar On PM Modi: अक्षय कुमार फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar On PM Modi: अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को फिल्मों को लेकर दी गई सलाह पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कुछ कहते हैं तो इसका अवश्य प्रभाव पड़ेगा।

बॉलीवुड बायकॉट के चलते कई अच्छी फिल्मों को नुकसान हुआ है 

गौरतलब है कि बॉलीवुड बायकॉट पिछले कई वर्षों से ट्रेंड कर रहा है। इसका खामियाजा बॉलीवुड की कई अच्छी फिल्मों को भी भुगतना पड़ा है और वे भी फ्लॉप हुई है। इस बीच बायकॉट करनेवालों का मानना है कि बॉलीवुड फिल्मों के माध्यम से न सिर्फ अश्लीलता फैलाई जाती है बल्कि एक धर्म को नीचा भी दिखाया जाता है। इसी के चलते वे इस प्रकार के बायकॉट की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने करण जौहर की दोस्ताना 2 से बाहर निकाले जाने पर दी सफाई, कहा- जब दो लोगों के बीच झगड़ा...

नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह बिना बात के फिल्मों पर प्रतिक्रिया ना दें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की 2 दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह बिना बात के फिल्मों पर प्रतिक्रिया ना दें। इससे उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों की चर्चा नहीं होती और दिनभर टीवी पर दिया गया बयान चलता रहता है। इसके चलते उनकी पूरी मेहनत बेकार हो जाती है।'

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' की Tamannaah Bhatia रजनीकांत के साथ 'जेलर' में आएंगी नजर, फरवरी से होगी शूटिंग शुरू

पीएम मोदी भारत के सबसे बड़े इंफ्लुएंसर है'

अब इस पर अक्षय कुमार ने कहा है, 'मैं सकारात्मकता का स्वागत करता हूं अगर हमारे प्रधानमंत्री ऐसा कुछ कहते हैं तो वह भारत के सबसे बड़े इंफ्लुएंसर है और उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो बदलाव जरूर होगा। मुझे लगता है, उन्होंने कहा है तो और अब चीजें सुधरनी चाहिए।' गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का ट्रेलर मुंबई में जारी किया गया। इसमें उनके अलावा इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुशरत भरुचा की अहम भूमिका है। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस बीच अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां का शनिवार को मुहूर्त किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.