नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar OMG 2: अक्षय कुमार ने साल 2021 में 5 फिल्मों में काम किया, जिसमे बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और कठपुतली शामिल है। ये पांचों फिल्में अलग अलग सब्जेक्ट पर आधारित रही। साल के आखिर में आते आते एक्टर ने अपनी एक और नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी, जिसका नाम है वेडात मराठे दौडले सात। यह एक मराठी फिल्म है जिसका लुक उन्होंने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। वैसे साल 2023 में अक्षय की एक ओर फिल्म रिलीज होगी, जिसका नाम है ओएमजी 2-ओह माय गॉड।

ओएमजी 2-ओह माय गॉड को लेकर अक्षय ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में अक्षय कुमार ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि अगल प्रोजेक्ट यौन शिक्षा पर आधारित होगा। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय फिल्म ‘ओएमजी 2’ के बारे में बात कर रहे थे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ओएमजी- 2 कथित तौर पर एक कोर्टरूम ड्रामा होगी। इस कोर्ट ड्रामा में एक नागरिक कोर्ट में जाता है और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है।

ऐसा होगा अक्षय का किरदार

खबरों की माने तो इस फिल्म में अक्षय कुमार उस नागरिक का किरदार निभाने वाले हैं जो कि अदालत में जाता है और ये मांग करता है कि स्कूलों में यौन शिक्षा अनिवार्य कर देनी चाहिए। एक्टर के किरदार का रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है हालांकि, अक्षय कुमार या फिल्ममेकर की तरफ से किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

एक्टर की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे। इसके अलावा इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में नजर आएंगे।

यह भी पढे़ं- छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर बोले- कोई और एक्टर लाओ

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट