अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के दौरान जब परेश रावल से बातचीत हुई थी, जिन्होंने फिल्म में सुनील दत्त का किरदार निभाया था, तो उस दौरान परेश ने बताया था कि उनके पास सुनील दत्त वाला किरदार निभाने का ऑफर आने वाला है और उन्हें रोल के लिए मना नहीं करना चाहिए, चूंकि फिल्म की बेहतरीन कहानी लिखी गयी है.

इसके बारे में उन्हें अभिनेता अक्षय खन्ना ने कहा था. वही पहले शख्स थे, जिन्होंने परेश से कहा था कि उन्हें इस रोल को कभी न नहीं कहना चाहिए. ऐसे में हाल ही में एक बातचीत के दौरान अक्षय खन्ना ने एक बड़ा राज़ खोला है. उन्होंने संजू के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने भी इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था लेकिन उन्हें अफसोस है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाये. संजय दत्त की बायोपिक में अक्षय खन्ना को सुनील दत्त के ही रोल का ऑफर मिला था.

उन्होंने बताया कि लुक टेस्ट में वह फेल हो गये थे. उन्होंने कहा कि राजकुमार हिरानी से कुछ मीटिंग्स हुई थी लेकिन लुक टेस्ट के बाद मैं मिसफिट लगा उन्हें. सो, मैंने उनके साथ काम करने का मौका गंवा दिया. उनका कहना है कि उन्हें दुख है कि फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाये, चूंकि वह राजू हिरानी के साथ काम करना चाहते थे. वह उन्हें बेहतरीन स्टोरी टेलर मानते हैं.

वहीं अक्षय को खुशी है कि उन्हें श्रीदेवी, कादर खान और विनोद खन्ना जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला. बता दें कि इन दिनों अक्षय खन्ना अपनी आने वाली फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मीनिस्टर को लेकर चर्चे में हैं. फिल्म में वह संजय बारू का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान अपनी कमाई के नहीं हैं मालिक, अब भी इनसे लेते हैं पॉकेट मनी

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप