Move to Jagran APP

Akshara Singh New Song: अक्षरा सिंह के सॉन्ग 'प्यार एक धोखा है' ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जमकर हुआ वायरल

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी कलाकार हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस टैलेटेंड एक्ट्रेस का नया सॉन्ग प्यार एक धोखा है रिलीज हुआ है जिसे अब तक कई लोगों ने देखा है। यह सॉन्ग एक संदेश देता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 28 May 2023 04:28 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 04:28 PM (IST)
Akshara Singh New Song: अक्षरा सिंह के सॉन्ग 'प्यार एक धोखा है' ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जमकर हुआ वायरल
Still Image of Akshara Singh from Pyaar ek Dhokha hai

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह अदाकारी और सिंगिंग के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। फैंस उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। अच्छी एक्टिंंग करने और अच्छा गाने के साथ-साथ वह फैशन में भी किसी से कम नहीं हैं। सुरमई आवाज और आकर्षक कला से लोगों के दिलों में राज करने वाली भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रैप सॉन्ग 'प्यार एक धोखा है' रिलीज हो चुका है।

loksabha election banner

'प्यार एक धोखा' में दिखा अक्षरा का स्वैग

इस गाने में अक्षरा सिंह लड़कियों को आगाह कर रही हैं, कि आज के जमाने में प्यार के नाम पर धोखे हो रहे हैं। वह कूल स्टाइल में लड़कियों को इससे बचने की सलाह दे रही हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह के स्वैग और स्टाइल को खूब पसंद किया जा रहा है। 

लाखों लोगों ने देखा गाना

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का यह रैप सॉन्ग पिंकी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जिसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। इस गाने के व्यूज का मीटर तेजी से आगे भी बढ़ रहा है। गाने को दो लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला है। उधर, अक्षरा ने इस गाने के प्रमोशन के लिए अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक बिल भी शेयर किया है और उसमें लिखा है कि "अभी गौर फरमाने का लड़कियों।...."

इसलिए बनाया ये गाना

अक्षरा सिंह कहती हैं कि आज के समय में प्यार के नाम पर धोखा का प्रचलन खूब देखने को मिल रहा है। प्रेम में लोभ लालच नहीं होता यह सिर्फ एक प्योर इमोशन होता है। लेकिन आजकल प्यार के नाम पर आकर्षण से प्रलोभन तक का प्रपंच रच कर लोग एक दूसरे को धोखा दे रहे हैं।

मैंने इसी चीज को अपने इस रैप सॉन्ग में उकेरा है, और लड़कियों को आगाह किया है कि इन सब चक्कर में न पड़ें। उन्होंने यह भी कहा कि यह गाना मस्ती भरा है, लेकिन एक संदेश भी युवाओं को देता है। बता दें कि अक्षरा सिंह के इस नए रैप नंबर 'प्यार एक धोखा है' का लिरिक्स यादव राज ने तैयार किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.