Move to Jagran APP

Ajith Kumar ने इस शख्स को गिफ्ट की लाखों की बाइक, सोशल मीडिया पर हो रही है एक्टर की तारीफ

Ajith Kumar एक्टर अजित कुमार (Ajith Kumar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी खूब जाने जाते है। एक्टर किसी की मदद करने से पहले एक पल भी नहीं सोचते है बस कर देते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 25 May 2023 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 09:20 AM (IST)
Ajith Kumar bike gift Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ajith Kumar: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अजित कुमार  (Ajith Kumar) इन दिनों वर्ल्ड बाइक टूर के चलते नेपाल में हैं। इसी बीच एक्टर ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए है। दरअसल, एक्टर ने एक शख्स को बाइक गिफ्ट की, जिसकी कीमत कई लाखों में है।

loksabha election banner

क्या अजित कुमार ने गिफ्ट की लाखों की बाइक?

अजित ने अपने साथी राइडर सुगत सतपति को एक बाइक गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 12.5 लाख बताई जा रही है। अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई हुई है। बता दें, सुगत ने अजित के नेपाल वाले टूर को अरेंज करने में मदद की थी, जिससे खुश होकर उन्होंने उन्हें बाइक दी। बता दें, एक्टर अक्सर लोगों की मदद करते रहते है।

सुगत सतपति ने बताई पूरी कहानी

इसकी जानकारी खुद सुगत ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कर सुगत सतपति ने लिखा, '2022 के आखिर में मैं एकदम लकी रहा। मैं अजित कुमार से मिला, जोकि तमिल फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक हैं। वह बाइक लवर भी हैं और एडवेंचर बाइक को क्लासी अंदाज में चलाते हैं। बाद में मैंने अजित कुमार के लिए नॉर्थ-ईस्ट टूर ऑर्गेनाइज किया। मैं उनके साथ सालों से अपनी विश्वसनीय और पुरानी Duke 390 चला रहा था। राइड के बाद अजित कुमार ने मुझसे वादा किया कि वह मेरे साथ एक और टूर करेंगे। यह टूर अपने 6 मई को पूरा किया।'

सुगत सतपति ने पोस्ट में आगे लिखा है, 'यह F850gs मेरे लिए बहुत मायने रखती है। यह मेरे लिए एक मोटरसाइकिल से भी बढ़कर है। यह मुझे अजित कुमार ने गिफ्ट की। वह चाहते थे कि मेरे पास यह खूबसूरत सुपरबाइक हो। इस शख्स का मेरी जिंदगी में क्या रोल है, वह बताने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ जाएंगे। यह मेरे बड़े भाई जैसे हैं, जो हमेशा मेरा भला चाहते हैं। आप बेस्ट हो अन्ना।'

एक्टर की आने वाली फिल्में कौन सी है ?

अजित कुमार के करियर की बात करें तो वह इस साल जनवरी में रिलीज हुई 'थुनिवू' में नजर आए थे। अब वह बाइक टूर से वापस लौटने के बाद फिल्म Vidaamuyarchi की शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें, अजित कुमार ने बिना किसी गॉडफादर के अपने अभिनय के दम पर साउथ सिनेमा में एक अलग नाम कमाया है। फिल्मों में आने से पहले अजित कुमार बतौर सेल्समैन एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.